Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

यौन उत्पीड़न का सामना कर रहे अमेरिकी रिपब्लिकन सांसद ने की आत्महत्या

यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे रिपब्लिकन सांसद डैन जॉन्सन ने आत्महत्या कर ली है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने लुइसविले के 'डब्ल्यूडीआरबी-टीवी' के हवाले से बताया कि डैन (56) पर एक किशोरी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप था।

India TV News Desk Edited by: India TV News Desk
Published on: December 14, 2017 12:15 IST
डैन जॉन्सन- India TV Hindi
डैन जॉन्सन

वाशिंगटन: यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे रिपब्लिकन सांसद डैन जॉन्सन ने आत्महत्या कर ली है। समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने लुइसविले के 'डब्ल्यूडीआरबी-टीवी' के हवाले से बताया कि डैन (56) पर एक किशोरी का यौन उत्पीड़न करने का आरोप था। उन्होंने केंटकी के माउंट वॉशिंगटन में एक पुल पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने बंदूक बरामद कर ली है। (मिसाइलों का निर्माण करके UN के नियमों का उल्लंघन कर रहा है ईरान )

'द केंटकी सेंटर फॉर इनवेस्टिगेटिव रिपोटिर्ंग' ने सोमवार को एक रिपोर्ट प्रकाशित की थी कि जॉनसन ने 2012 में नए साल की पार्टी के बाद 17 वर्षीय पीड़िता का यौन उत्पीड़न किया था जो उनकी बेटी की मित्र थी। जॉन्सन ने मंगलवार को इन आरोपों को खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अभियुक्त उनके चर्च की ही सदस्य थी और यह आरोप राजनीति से प्रेरित है।

जॉनसन ने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने जनवरी 2013 में फेसबुक पर लड़की को संदेश भेजा था जिसमें उन्होंने लिखा था कि उन्हें उस रात हुई कथित घटना के बारे में याद नहीं है क्योंकि उस रात एक स्थानीय बार में उन्हें नशा दिया गया था। इसके बाद हालांकि उन्होंने कहा कि उन्हें याद है कि उस रात क्या हुआ था लेकिन उन्होंने इस बात से इनकार किया कि वह उस कमरे में गए थे जहां लड़की सो रही थीं।

 

Latest World News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। US News in Hindi के लिए क्लिक करें विदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement