Sunday, May 19, 2024
Advertisement

बिहार RJD अध्यक्ष जगदानंद सिंह को बड़ा झटका, बेटे अजीत सिंह ने थामा JDU का दामन

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अजीत सिंह ने कहा कि बचपन से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज को देख रहे हैं, जिससे वे काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि वे बिना शर्त जदयू में शामिल हुए हैं।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: April 12, 2022 18:54 IST
Ajit Singh joins JDU- India TV Hindi
Image Source : IANS Ajit Singh joins JDU

पटना: बिहार राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के अध्यक्ष जगदानंद सिंह के पुत्र अजीत सिंह ने राजनीति में अपने पिता से राह अलग कर ली। अजीत सिंह मंगलवार को सत्तारूढ़ एनडीए के घटक दल जनता दल यूनाइटेड की सदस्यता ग्रहण कर ली। उन्हें जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने जदयू की सदस्यता दिलाई।

जदयू के प्रदेश कार्यालय के कर्पूरी सभागार में आयोजित मिलन समारोह में ललन सिंह ने अजीत सिंह, रूपेश सिंह और प्रेम लाल सदा को पार्टी की सदस्यता दिलाई। इस मौके पर जदयू के प्रदेश अध्यक्ष उमेश सिंह कुशवाहा भी मौजूद रहे।

जदयू की सदस्यता ग्रहण करने के बाद अजीत सिंह ने कहा कि बचपन से ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कामकाज को देख रहे हैं, जिससे वे काफी प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि वे बिना शर्त जदयू में शामिल हुए हैं। उन्होंने साफ लहजे में कहा कि उन्हें राजद से ज्यादा जदयू में सीखने का मौका मिलेगा। उन्होंने जदयू को समाजवादियों की पार्टी बताया।

इस निर्णय से उन्होंने परिवार के बीच या पिता से उनके रिश्ते खराब नहीं होने का भी दावा किया। उन्होंने कहा कि राजद का कोई भविष्य नहीं है। राजद में कार्यकर्ताओं को हर दिन जलील किया जा रहा है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement