Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बिहार में फिर जंगलराज की आहट! अवैध बालू से लदे ट्रैक्टर ने पुलिस टीम को कुचला, दारोगा की मौत, एक जवान की हालत गंभीर

बिहार के जमुई में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने पुलिस टीम को कुचला है। इस दौरान एक दारोगा की मौत हो गई है और एक होमगार्ड जवान बुरी तरह घायल हो गया है। घटना के सामने आते ही इलाके में हड़कंप मच गया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 14, 2023 11:16 IST
Prabhat Ranjan - India TV Hindi
Image Source : FILE मृतक एसआई प्रभात रंजन

जमुई: बिहार के जमुई से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है, जिसकी वजह से लोगों को ये डर सताने लगा है कि क्या ये जंगलराज के दोबारा लौटने की आहट है? दरअसल जमुई जिले के गाढ़ी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रोपावेल गांव के पास मंगलवार की सुबह तेज रफ्तार अवैध बालू लदे ट्रैक्टर ने गढ़ी थाना की पुलिस टीम को रौंद डाला और आरोपी फरार हो गए। 

दारोगा की मौत, एक जवान घायल

इस घटना में एक दारोगा प्रभात रंजन की मौत हो गई है और होमगार्ड का जवान बुरी तरह घायल हो गया है। घायल होम गार्ड जवान का इलाज जमुई के एक प्राइवेट क्लीनिक में चल रहा है। सदर अस्पताल में एसपी डॉक्टर शौर्य सुमन, डीएसपी, एसडीपीओ व पुलिस के आलाधिकारी और जवान पहुंच गए हैं।

क्या है पूरा मामला?

गढ़ी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि बालू माफियाओं के द्वारा अवैध बालू की तस्करी की जा रही है। सूचना के बाद गढ़ी थाना की पुलिस टीम रोपावेल गांव में अवैध बालू लदे ट्रैक्टर को पकड़ने गई। इसी दौरान तेज रफ्तार ट्रैक्टर पुलिसकर्मियों को कुचलते हुए फरार हो गया। इस घटना में दारोगा प्रभात रंजन और एक होमगार्ड जवान घायल हो गए। 

सदर अस्पताल लाने के दौरान दारोगा प्रभात रंजन की मौत हो गई। जबकि होमगार्ड जवान की हालात गंभीर बनी हुई है। फिलहाल अवैध बालू ट्रैक्टर फरार है और उसकी पहचान हो गई है। इस मामले में आला अधिकारी अभी चुप्पी साधे हुए हैं। (जमुई से अंजुम आलम की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement