Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

VIDEO: बिहार में अपराधियों ने की दिनदहाड़े गैस वेंडर की गोली मारकर हत्या, पूरी वारदात सीसीटीवी में हुई कैद

पटना में दिनदहाड़े एक गैस वेंडर की 2 अपराधियों ने गोली मार के हत्या कर दी है। इस हत्या की पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: April 04, 2024 17:59 IST
crime- India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB पटना में अपराधियों ने एक गैस वेंडर की गोली मारकर की हत्या

पटना: बिहार में कानून का राज खत्म होता दिखाई दे रहा है। राजधानी पटना में एक बार फिर से अपराधियों ने दिनदहाड़े तांडव करना शुरू कर दिया है। आज 4 अप्रैल को एक बाइक पर सवार दो अपराधियों ने साइलेंसर युक्त पिस्टल से गैस सप्लाई करने वाले वेंडर को सिर में गोली मार दी। गोली सिर में लगने से वेंडर की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। वहीं, जब इसकी जानकारी लोगों को लगी तो हड़कप-सा मच गया।

दिनदहाड़े की गई हत्या

कंकड़बाग थाना क्षेत्र एलआईसी पार्क के पास की दिनदहाड़े बाइक सवार दो अपराधियों ने इंडियन गैस के वेंडर  रंजीत राम की गोली मारकर हत्या कर दी है। घटना की सूचना पर मिलने पर पहुंची पुलिस ने मामले की पड़ताल में शुरू कर दी है। हालांकि घटना क्यों हुई इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आई है। वहीं, वेंडर को गोली मारने की घटना से आम लोगों में काफी गुस्सा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोगों ने घटनास्थल पर पहुंचकर अपना आक्रोश प्रकट किया। पूरी वारदात का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। बिहार में अपराधी किस तरह बेखौफ है, इसका नजारा आप नीचे दिए गए वीडियो को देख कर खुद ही लगा सकते हैं।

पुलिस ने दी जानकारी

पटना के सदर सहायक पुलिस अधीक्षक स्वीटी शेरावत ने कहा कि सुबह 10 बजे के करीब बाइक सवार दो अपराधियों द्वारा गैस वेंडर रंजीत  राम की हत्या की गई है। मृतक रंजीत राम मूल रूप से बिहार के नालंदा जिले का रहने वाला है जिनकी उम्र 40 साल है ۔पटना में रहकर रंजीत  राम गैस वेंडर का काम करता था। इनके  परिजनों से बातचीत की जा रही है । हत्या की क्या वजह है यह तो जांच में पता चलेगा। अभी एक सीसीटीवी फुटेज मिला है, जिसमें बाइक सवार दो अपराधी घटना को अंजाम देते दिख रहे हैं। अपराधियों की पहचान की जा रही है।

(इनपुट- बिट्टू कुमार)

ये भी पढ़ें:

जमुई से क्यों PM कर रहे हैं चुनाव प्रचार की शुरुआत, 2019 की सफलता या कुछ और है वजह? जानें चिराग ने क्या कहा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें बिहार सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement