Friday, April 26, 2024
Advertisement

Karnataka News: विधायक की कार का पीछा कर लहराई थी तलवारें, पुलिस ने एक को पकड़ा

Karnataka News: कर्नाटक के मेंगलुरु में विधायक हरीश पूंजा की कार का कुछ बदमाशों ने पीछा किया था। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस जांच में जुट गई है। इस मामले में पुलिस के हत्थे एक शख्स चढ़ा है। पुलिस ने अपराध में कथित रूप से इस्तेमाल की गई एक स्कॉर्पियो को भी जब्त कर लिया है।

Shailendra Tiwari Edited By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: October 15, 2022 14:27 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO (PTI) Representational Image

Highlights

  • विधायक के ड्राइवर ने पुलिस से शिकायत की थी
  • आईपीसी के तहत मामला हुआ दर्ज
  • मामले में फलनीर निवासी रियाज को गिरफ्तार किया गया है

Karnataka News: कर्नाटक के मेंगलुरु में बेलथांगडी के विधायक हरीश पूंजा की कार का पीछा कर कुछ लोगों ने उन पर हमला करने की कोशिश की थी। इस मामले में एक व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को इसकी जानकारी दी। अधिकारी ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है।

विधायक के ड्राइवर ने पुलिस से शिकायत की थी

दरअसल, बेलथांगडी विधायक हरीश पूंजा का कुछ लोगों ने पीछा किया था और तलवारें लहराया था। जिसके बाद विधायक के ड्राइवर ने पुलिस से शिकायत की थी। शिकायत पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए एख शख्स को पकड़ लिया है। जिला पुलिस अधीक्षक ऋषिकेश भगवान सोनवणे बताया कि उक्त मामले में फलनीर निवासी रियाज (38) को गिरफ्तार किया गया है और अपराध में कथित रूप से इस्तेमाल की गई स्कॉर्पियो कार को भी जब्त कर लिया गया है। साथ मामले की जांच की जा रही है।

आईपीसी के तहत मामला दर्ज

सोनवणे के मुताबिक, रियाज के खिलाफ भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा-341, 504 और 506 के तहत मामला दर्ज किया गया है। उन्होंने बताया कि आरोपी की कोई आपराधिक पृष्ठभूमि नहीं है। सोनवणे के अनुसार, जब आरोपी को हिरासत में लिया गया, तब उसके पास से कोई हथियार बरामद नहीं हुआ, लेकिन मामले में आगे की जांच जारी है।

बदमाशों ने विधायक के बारे में अपशब्द कहे थे

उक्त घटना के बाद विधायक के वाहन के चालक ने बंतवाल ग्रामीण पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस को दी अपनी शिकायत में चालक ने कहा था कि बृहस्पतिवार को पूंजा जब बेलथांगडी जा रहे थे, तब कुछ बदमाशों ने पडिल से फरंगीपेटे तक उनकी कार का पीछा किया। चालक ने शिकायत में दावा किया था कि जब वह कार को सड़क किनारे ले गया तो बदमाशों ने विधायक के बारे में अपशब्द कहे और तलवारें लहराईं। 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement