1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. क्राइम
  4. दिल्ली में चोरी के 100 वाहन बरामद, पलक झपकते ही कांड कर देता था गिरोह, 14 गिरफ्तार

दिल्ली में चोरी के 100 वाहन बरामद, पलक झपकते ही कांड कर देता था गिरोह, 14 गिरफ्तार

पुलिस ने कहा है कि इन लोगों गिरफ्तारी से वाहन चोरों, बिचौलियों और झपटमारों के गठजोड़ का भी भंडाफोड़ हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 02, 2020 20:39 IST
Stolen Vehicles, Hundred Stolen Vehicles, 14 Held Stolen Vehicles, Stolen Vehicles Delhi- India TV Hindi
Image Source : PTI REPRESENTATIONAL दिल्ली और आसपास के इलाकों में वाहन चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा था।

नई दिल्ली: दिल्ली और आसपास के इलाकों में वाहन चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही नजर आ रहा था। साथ ही झपटमारों ने भी आम नागरिकों की नाक में दम कर रखा है। इस बीच दिल्ली पुलिस ने कुछ लोगों को गिरफ्तार कर 100 से ज्यादा गाड़ियां बरामद की हैं। पुलिस ने कहा है कि इन लोगों गिरफ्तारी से वाहन चोरों, बिचौलियों और झपटमारों के गठजोड़ का भी भंडाफोड़ हुआ है। अधिकारियों द्वारा शुक्रवार को दी गई जानकारी के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने 14 लोगों को गिरफ्तार कर उनके पास से चोरी के 100 से अधिक दो-पहिया वाहन बरामद किए हैं।

35 साल का विक्रम निकला सरगना

पुलिस ने इस बारे में आगे जानकारी देते हुए कहा कि आरोपियों की पहचान विक्रम (35), राशिद (41), जोगेन्द्र (25), अशीम (28), सूरज (22), मनीष (20), दीपक (29), सुमित (25), सुमित (25), निखिल (20), रोहित (25), अमित (25), योगेश (23) और सागर (22) के रूप में हुई है। इस बड़े से गिरोह का सरगना 35 साल के विक्रम को बताया जा रहा है। पुलिस का कहना है कि विक्रम 89 आपराधिक मामलों में संलिप्त रहा है। उन्होंने कहा कि इनकी गिरफ्तारी से वाहन चोरों, बिचौलियों और झपटमारों के गठजोड़ का भी भंडाफोड़ हुआ है।

39 महंगी मोटरसाइकिलें भी शामिल
पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि 25 सितंबर को पुलिस को मंगोलपुरी के फेस-1 औद्योगिक क्षेत्र में दो लावारिस वाहन मिले, जिन्हें तिलक नगर और दक्षिणी रोहिणी से चोरी किया गया था। पुलिस उपायुक्त (बाहरी) ए कोआन ने कहा, 'पुलिस ने जाल बिछाया और कुछ ही देर में उन मोटरसाइकिलों को ले जाते चार संदिग्धों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर ऐसी वारदातों में शामिल 10 और लोगों को पकड़ा गया।' पुलिस ने कहा कि विभिन्न स्थानों से चोरी के कुल 116 वाहन बरामद किये गए हैं, जिनमें 39 महंगी मोटरसाइकिलें शामिल हैं।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। दिल्ली में चोरी के 100 वाहन बरामद, पलक झपकते ही कांड कर देता था गिरोह, 14 गिरफ्तार News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन
Write a comment
X