Saturday, May 04, 2024
Advertisement

यूपी: प्रयागराज में नशे की हालत में पति ने पत्नी के पेट में घोंपा चाकू, हुई मौत, दोनों को थी शराब पीने की लत

यूपी के प्रयागराज में एक पति-पत्नी को शराब पीने की लत थी। बीती रात दोनों के बीच कोई विवाद हो गया, जिसके बाद नशे की हालत में पति ने पत्नी के पेट में चाकू घोंप दिया और उसे मार डाला। पति को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: November 15, 2023 14:23 IST
Prayagraj- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC पति ने पत्नी की हत्या की

प्रयागराज: यूपी के प्रयागराज से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। नगर के कीटगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत धैकार बस्ती में मंगलवार की रात नशे की हालत में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की कथित तौर पर चाकू घोंपकर हत्या कर दी। कीटगंज थाना की प्रभारी (एसएचओ) रजनी ने इस बारे में जानकारी दी है।

35 साल की ममता बंसल की हत्या 

रजनी ने बताया कि मंगलवार देर रात धैकार बस्ती में एक व्यक्ति ने चाकू घोंपकर अपनी पत्नी की कथित तौर पर हत्या कर दी। मृतका की पहचान ममता बंसल (35) के रूप में हुई है। पुलिस को आज सुबह छह बजे इस घटना की सूचना मिली। उन्होंने बताया कि बस्ती के लोगों से पूछताछ में पता चला कि पति-पत्नी दोनों को ही शराब की लत थी और कल रात किसी विवाद को लेकर ममता के पति मन्नू बंसल ने उसके पेट में चाकू घोंप दिया जिससे घटनास्थल पर ही उसकी मृत्यु हो गई। 

आरोपी पति को गिरफ्तार किया गया

मृतका के परिजनों की तहरीर पर प्राथमिकी दर्ज की जा रही है और आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ की जा रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जीत के लिए दुआ कर रहा पूरा देश, विश्व हिंदू परिषद ने हनुमान मंदिर में किया यज्ञ

मध्य प्रदेश: चुनाव प्रचार के आखिरी दिन हेलिकॉप्टर खराब होना मल्लिकार्जुन खरगे को पड़ा भारी! आमला में रद्द हुई सभा 

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement