Saturday, April 27, 2024
Advertisement

एमसीडी के अस्पताल से 23 मरीज लापता, निगम को इसकी खबर तक नहीं: AAP

आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अस्पताल से 23 मरीज लापता होने की बात कही। इतना ही नहीं, पार्टी द्वारा कहा गया कि एमसीडी को इसकी खबर तक नहीं है।

IANS Reported by: IANS
Published on: May 10, 2021 6:35 IST
एमसीडी के अस्पताल से 23...- India TV Hindi
Image Source : PTI (REPRESENTATIONAL IMAGE) एमसीडी के अस्पताल से 23 मरीज लापता, निगम को इसकी खबर तक नहीं: AAP

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) ने रविवार को एक बयान जारी करते हुए दिल्ली नगर निगम (एमसीडी) के अस्पताल से 23 मरीज लापता होने की बात कही। इतना ही नहीं, पार्टी द्वारा कहा गया कि एमसीडी को इसकी खबर तक नहीं है। आप के नगर निगम प्रभारी दुर्गेश पाठक ने कहा कि नॉर्थ एमसीडी के महापौर जय प्रकाश ने झूठ बोला कि उन्होंने पुलिस में इसकी जानकारी दी, पुलिस ने साफ कर दिया है कि ऐसी कोई शिकायत दर्ज नहीं की गई है।

आप के अनुसार, भाजपा की एमसीडी के पास लगभग 4000 बेड हैं, लेकिन उन्होंने दिल्ली वालों के लिए मुश्किल से 200-250 बेड दे रखे हैं। हालांकि भाजपा की एमसीडी इनका भी हिसाब-किताब नहीं रख पा रही है। आप नेता दुर्गेश पाठक ने एमसीडी के लापता मरीजों की खबर का हवाला देते हुए कहा, "आज एक खबर आई है कि एमसीडी के अस्पताल से 23 मरीज लापता हैं। ये 23 मरीज अस्पताल में हैं ही नहीं और अस्पताल में किसी को पता ही नहीं है कि मरीज कहां चले गए हैं।"

उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य की बात यह है कि जब मीडिया को यह पता चला और मीडिया ने जब प्रश्न पूछा तो भारतीय जनता पार्टी के नेता झूठ बोलने पर उतारू हो गए। हिंदू राव अस्पताल का जिक्र करते हुए आप नेता ने कहा कि अस्पताल में मरीजों के लिए पानी तक उपलब्ध नहीं था और 23 मरीज चले गए, वे कहां हैं, किसी अन्य अस्पताल में भर्ती हैं या कहीं सड़कों पर घूम रहे हैं, यह भारतीय जनता पार्टी को पता ही नहीं है।

आम आदमी पार्टी ने लापता मरीजों के लिए जिम्मेदार सभी लोगों और जनता को गुमराह करने की कोशिश करने वाले महापौर के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement