Saturday, May 18, 2024
Advertisement

Covid 19 Delhi: भाजपा मुख्यालय में कोरोना विस्फोट, 40 से ज्यादा हुए संक्रमित

Delhi BJP Corona News: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं। खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। कई कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। 

Edited by: IANS
Published on: January 12, 2022 12:28 IST
bjp delhi - India TV Hindi
Image Source : ANI बीजेपी मुख्यालय (फाइल फोटो)

Highlights

  • भाजपा के कई दिग्गज नेता हो चुके हैं पॉजिटिव
  • बीजेपी मुख्यालय में कल भी हुई थी बैठक
  • यूपी में उम्मीदवारों को लेकर दिल्ली में बैठक जारी

Delhi BJP Corona News: दिल्ली में कोरोना संक्रमण के केस बढ़ते जा रहे हैं। खबर आ रही है कि भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में कोरोना विस्फोट हुआ है। कई कर्मचारियों की कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। वहीं आज दिल्ली में बीजेपी की अहम बैठक चल रही है। ऐसा माना जा रहा है कि यहां पर और भी कोरोना संक्रमित निकल सकते हैं। हालांकि अभी कुछ लोगों की रिपोर्ट आनी बाकी है।

भाजपा कार्यालय में काम करने वाले 40 से ज्यादा लोगों की रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आ गई है। इनमें कार्यालय की सुरक्षा का दायित्व संभालने वाले सुरक्षाकर्मियों के अलावा सफाईकर्मी एवं स्टाफ के अन्य लोग शामिल हैं। दरअसल, चुनावी मौसम में भाजपा कार्यालय में बैठकों का दौर शुरू हो चुका है। मंगलवार को होने वाली इसी तरह की एक महत्वपूर्ण बैठक से पहले सोमवार को मुख्यालय में काम करने वाले सभी लोगों का कोविड टेस्ट करवाया गया था। जांच रिपोर्ट में इनमें से 40 से ज्यादा कर्मचारी कोविड पॉजिटिव पाए गए हैं। जांच रिपोर्ट आने के बाद से ये सभी कर्मचारी आइसोलेशन में है। इसके बाद भाजपा कार्यालय को पूरी तरह से सैनिटाइज कर दिया गया।

दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक

बुधवार को दिल्ली में बीजेपी कोर ग्रुप की बैठक का दूसरे दिन जारी है। सीएम योगी, केशव मौर्या, दिनेश शर्मा मीटिंग में पहुँचे हैं। आज पार्टी उम्मीदवारों को लेकर लिस्ट भी आने की संभावना आ सकती है। आपको बता दें कि मंगलवार को अमित शाह की अध्यक्षता में भाजपा कार्यालय में उत्तर प्रदेश भाजपा कोर ग्रुप के नेताओं की एक महत्वपूर्ण बैठक हुई थी। जिसमें उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान, केशव प्रसाद मौर्य, दिनेश शर्मा के अलावा भाजपा के कई नेता शामिल हुए थे।

कई नेता कोरोना संंक्रमित
पिछले कुछ दिनों में भाजपा के कई दिग्गज नेता और केंद्रीय मंत्री कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष राधा मोहन सिंह, केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, नितिन गडकरी समेत पार्टी के कई नेता कोरोना संक्रमित हो चुके हैं। टिकट के दावेदारों का भी पार्टी कार्यालय पहुंचना शुरू हो गया है। ऐसे में भाजपा कार्यालय में हुए इस कोरोना विस्फोट ने पार्टी की चिंताएं बढ़ा दी हैं।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement