Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दिल्ली: सराय काले खां बस स्टेशन के पास पॉलीबैग में मिले मानव शरीर के अंग, मृतक का सिर भी बरामद, केस दर्ज

दिल्ली पुलिस ने इस अंगों को बरामद कर लिया है। पुलिस को जो अंग मिले हैं, वह गले हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मानव अंगों के साथ पुलिस को बालों का एक गुच्छा भी मिला है।

Reported By : Kumar Sonu Edited By : Rituraj Tripathi Published on: March 18, 2023 22:13 IST
Delhi Police - India TV Hindi
Image Source : FILE दिल्ली पुलिस

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सराय काले खां बस स्टेशन के पास मानव शरीर के अंग मिलने से हड़कंप मच गया है। दिल्ली पुलिस ने इस अंगों को बरामद कर लिया है। मानव अंगों के साथ पुलिस को बालों का एक गुच्छा भी मिला है। पुलिस को जो अंग मिले हैं, वह गले हुए हैं। फिलहाल पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

क्या है पूरा मामला

दिल्ली के सराय काले खां बस अड्डे के पास चल रहे रैपिड मेट्रो की कंस्ट्रक्शन साइट पर शनिवार को दिल्ली पुलिस को मानव अंगों के टुकड़े मिलने की सूचना मिली। दिल्ली पुलिस को मानव शरीर का सिर और कुछ टुकड़े बरामद हुए। पुलिस के मुताबिक, बरामद किए गए मानव शरीर के टुकड़े और सिर डिकंपोज स्थिति में मिले हैं। मानव अंग इस कदर गल चुके हैं कि उन्हें देखकर पुलिस ये भी नहीं बता पा रही है कि ये अंग महिला के हैं या पुरुष के हैं। 

दिल्ली पुलिस ने बरामद मानव अंगों को एम्स ट्रॉमा सेंटर में जांच के लिए भेज दिया है। सूत्रों के मुताबिक, मानव अंग प्लास्टिक के पॉलीबैग में मिले हैं। दिल्ली पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें- 

'राहुल पहले अडानी को लेकर मेरे 5 सवालों का जवाब दें', स्मृति ईरानी ने 'आप की अदालत' में रजत शर्मा से कही ये बात

'आप की अदालत' में स्मृति ईरानी ने रजत शर्मा से कहा, 'मैं सास-बहू के लिए समय नहीं निकाल पाती, क्योंकि मैं मां-बेटा में व्यस्त हूं'

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement