Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

तेज रफ्तार कार के नीचे घिसटती रही कैब ड्राइवर की लाश, दिल्ली के वसंत कुंज से आया ये खौफनाक VIDEO

दिल्ली से रोड रेज की एक और वीडियो सामने आई है जिसमें एक कार शख्स के शव को घसीटते हुए ले जा रही है। मरने वाला शख्स कैब ड्राइवर बताया जा रहा है जो हरियाणा के फरीदाबाद में रहता था। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 11, 2023 15:47 IST
Vasant Kunj cab- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB कैब ड्राइवर की लाश को घसीटते हुए कार का वीडियो

दिल्ली के वसंत कुंज से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक व्यक्ति के शव को एक तेज रफ्तार कार घसीटते हुए ले जा रही है। दिल्ली पुलिस ने बताया कि 10 अक्टूबर को NH8 के सर्विस रोड के पास एक अज्ञात शख्स का बेहद गंभीर चोटों के साथ शव मिला था। मृतक की पहचान एक टैक्सी ड्राइवर के रूप में की गई, जो हरियाणा के फ़रीदाबाद में रहता था।

रोड पर 200 मीटर तक घसीटा

वहीं ये वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आईपीसी की धारा 302 और 201 के तहत मामला दर्ज करके जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि दिल्ली के वसंत कुंज इलाके में सड़क पर लगभग 200 मीटर तक घसीटे जाने के बाद 43 साल के एक कैब ड्राइवर की मौत हो गई। यह घटना पीछे से आ रही एक कार के ड्राइवर ने कैमरे में कैद कर ली। पुलिस ने बताया कि मंगलवार रात करीब 11.30 बजे एक ड्राइवर सड़क पर गंभीर हालत में मिला और उसके सिर पर गंभीर चोट लगी थी। बाद में उसकी पहचान फरीदाबाद निवासी बिजेंद्र के रूप में हुई जो टैक्सी ड्राइवर के रूप में काम करता था।

मृतक की कैब चुराकर ले जा रहे थे अपराधी
दिल्ली पुलिस ने कहा कि बिजेंद्र महिपालपुर इलाके में अपनी टैक्सी चला रहा था, तभी कुछ लुटेरों ने उसकी गाड़ी चुराने की कोशिश की। जब उसने विरोध किया, तो भागने की कोशिश में उन्होंने उसे टैक्सी से टक्कर मार दी और फिर 200 मीटर से ज्यादा दूर तक घसीटते ले गए। बेरहमी से घिसटने की वजह से कैब ड्राइवर की मौत हो गई।

ये भी पढ़ें-

मिजोरम चुनाव: ZPM ने तुइचावंग पर शांति जीबन चकमा को बनाया अपना उम्मीदवार, इसी सीट पर थी घोषणा बाकी

"अरे नीतीश बाबू... आपको लालू यादव कितना कुटवाये थे?" सम्राट चौधरी ने बिहार सीएम को ऐसे दिया जवाब; VIDEO

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement