Thursday, May 09, 2024
Advertisement

Shaheen bagh Live: शाहीनबाग में अतिक्रमण हटाने के विरोध में लोगों का हंगामा

दिल्ली का शाहीनबाग एक बार फिर हंगामे से गूंज रहा है। आज सोमवार को यहां अतिक्रमण हटाने के लिए फिर एमसीडी की टीम पहुंची।

Deepak Vyas Edited by: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: May 09, 2022 22:20 IST
Shaheen bagh Live- India TV Hindi
Image Source : PTI Shaheen bagh Live

Shaheen bagh Live: दिल्ली का शाहीनबाग एक बार फिर हंगामे से गूंज रहा है। आज सोमवार को यहां अतिक्रमण हटाने के लिए फिर एमसीडी की टीम पहुंची। लेकिन एमसीडी के बुलडोजर वहां पहुंचते ही हंगामा खड़ा हो गया। लोगों ने जोरदार विरोध किया और बुलडोजर के सामने ही लेट गए। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लिया है। हालंकि हंगामा जारी है। किसी अप्रिय स्थिति से निपटने के लिए भारी संख्या में सुरक्षाबल तैनात किया गया है। यहां सुबह अतिक्रमण हो हटाने की मुहिम को लेकर असमंजस था, लेकिन पर्याप्त पुलिस बल मिलने के बाद प्रशासन शाहीनबाग पहुंच गया।दोपहर में भारी हंगामे के बीच अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई शुरू कर दी गई।

 

shaheen Bagh live 9 may

Auto Refresh
Refresh
  • 1:54 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    राजनीतिक पार्टियों के नेता भी शाहीनबाग पहुंचे

    शाहीनबाग में अतिक्रमण विरोधी कार्रवाई पर कई राजनीतिक पार्टियों के नेता भी शाहीन बाग पहुंचे हैं। आप पार्टी के नेता भी शाहीनबाग पहुंचे।

  • 1:43 PM (IST) Posted by Deepak Vyas

    शाहीनबाग का अतिक्रमण मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा

    शाहीनबाग में बुलडोजर चलाने को लेकर विरोध तेज हो गया। इसी बीच अतिक्रमण हटाने का मामला सुप्रीम कोर्ट पहुंचा, सुप्रीम कोर्ट में दोपहर दो बजे होगी इस मामले की सुनवाई।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें दिल्ली सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement