1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. एजुकेशन
  4. IBPS RRB ऑफिसर स्केल- I मेन्स परीक्षा 2020 का स्कोरकार्ड जारी हुआ, डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक देखें

IBPS RRB ऑफिसर स्केल- I मेन्स परीक्षा 2020 का स्कोरकार्ड जारी हुआ, डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक देखें

इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक अधिकारी स्केल I मुख्य परीक्षा 2020 के रिजल्ट की घोषणा के बाद अब अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर स्कोरकार्ड भी जारी कर दिया है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 11, 2021 17:29 IST
IBPS RRB ऑफिसर स्केल- I मेन्स परीक्षा 2020 का स्कोरकार्ड जारी हुआ, डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक- India TV Hindi
Image Source : IBPS IBPS RRB ऑफिसर स्केल- I मेन्स परीक्षा 2020 का स्कोरकार्ड जारी हुआ, डाउनलोड करने के लिए डायरेक्ट लिंक देखें

नई दिल्ली: इंस्टीट्यूट ऑफ बैंकिंग पर्सनेल सेलेक्शन (IBPS) ने क्षेत्रीय ग्रामीण बैंक अधिकारी स्केल I मुख्य परीक्षा 2020 के रिजल्ट की घोषणा के बाद अब अपनी आधिकारिक वेबसाइट www.ibps.in पर स्कोरकार्ड भी जारी कर दिया है। IBPS RRB ऑफिसर स्केल I मुख्य परीक्षा 30 जनवरी को राज्य भर के कई केंद्रों पर आयोजित की गई थी और उसी के लिए परिणाम फरवरी में घोषित किया गया था। जिन लोगों ने परीक्षा दी, वे अपने रजिस्ट्रेशन नंबर और पासवर्ड का उपयोग करके अपना स्कोरकार्ड देख सकते हैं।

यह स्कोरकार्ड 9 अप्रैल तक आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध होंगे। ऐसे में सलाह दी जाती है कि क्लोजर तिथि से पहले अपने व्यक्तिगत स्कोर की जांच करें। IBPS RRB अधिकारी स्केल I स्कोरकार्ड देखने के लिए इन स्टेप को फॉलो करें- 

IBPS RRB अधिकारी स्केल I स्कोरकार्ड डाउनलोड करने के स्टेप

  1. आईबीपीएस के होमपेज ibps.in पर जाएं।
  2. सीआरपी आरआरबी टैब पर जाएं और सीआरपी आरआरबी चरण IX पर क्लिक करें।
  3. आईबीपीएस सीआरपी आरआरबी अधिकारी स्केल I मैंस स्कोर के लिए सीधे लिंक पर क्लिक करें।
  4. नई विंडो पर, अपना रजिस्ट्रेशन नंबर, पासवर्ड और सिक्योरिटी कोड दर्ज करें।
  5. स्क्रीन पर स्कोर प्रदर्शित हो जाएंगे। इसे डाउनलोड करें और सुरक्षित रखें।

IBPS RRB ऑफिसर स्केल I के मुख्य स्कोरकार्ड देखने के लिए सीधा लिंक

इंटरव्यू पहले ही आयोजित किए जा चुके है और IBPS RRB ऑफिसर स्केल I का संयुक्त स्कोर और साक्षात्कार आज शाम तक अपलोड कर दिए जाएंगे। परीक्षार्थी आधिकारिक वेबसाइट पर संयुक्त स्कोर की जांच कर सकेंगे। चुने गए उम्मीदवारों को देश भर के विभिन्न क्षेत्रीय ग्रामीण बैंकों में सहायक प्रबंधक के रूप में नियुक्त किया जाएगा। इस भर्ती अभियान के लिए कुल 3800 रिक्तियां उपलब्ध हैं। उम्मीदवारों से अनुरोध है कि आगे की अपडेट के लिए आधिकारिक वेबसाइट की जांच करते रहें।

bigg boss 15