Saturday, April 20, 2024
Advertisement
bihar-vidhan-sabha-chunav-2020

जीतन राम मांझी की धमकी, 10 जुलाई तक सीट बंटवारे पर बात नहीं बनी तो 11 को अपना निर्णय करेंगे घोषित

बिहार विधानसभा में विपक्ष में बैठे राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का गठबंधन है और इस बार के बिहार विधानसभा चुनावों को इन्होंने मिलकर लड़ने का फैसला किया है। लेकिन अभी तक सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला नहीं हुआ है।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 07, 2020 14:16 IST
Jitan Ram Manjhi said if decision seat sharing did not...- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Jitan Ram Manjhi said if decision seat sharing did not happen till July 10th than he will announce his decision on 11th

पटना। बिहार में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राष्ट्रीय जनता दल के नेतृत्व वाले गठबंधन में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। गठबंधन के सहयोगी दल हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने कहा है कि 10 जुलाई तक अगर सीट बंटवारे को लेकर कोई फैसला नहीं होता है तो 11 जुलाई को वे अपने फैसले की घोषणा कर देंगे। 

जीतन राम मांझी ने कहा "कांग्रेस पार्टी ने 10 जुलाई तक गठबंधन में सारी दिक्कतों को दूर करने की बात कही है, अब यह उनके फैसले पर निर्भर करता है, अगर वे मध्यस्थता करने में सक्षम हैं और हमारी मांगें मानी जाती हैं तो ठीक है, नहीं तो 11 जुलाई को हम अपना फैसला घोषित कर देंगे।" 

बिहार विधानसभा में विपक्ष में बैठे राष्ट्रीय जनता दल, कांग्रेस, हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा और राष्ट्रीय लोक समता पार्टी का गठबंधन है और इस बार के बिहार विधानसभा चुनावों को इन्होंने मिलकर लड़ने का फैसला किया है। लेकिन अभी तक सीटों के बंटवारे को लेकर फैसला नहीं हुआ है। वहीं दूसरी तरफ सत्तारूढ़ जनता दल यूनाइटेड, भाजपा और लोक जनशक्ति पार्टी का गठबंधन है और ये तीनो दल भी मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। हालांकि भाजपा गठबंधन ने भी अभी तक सीटों के बंटवारे को लेकर कोई फैसला नहीं किया है। 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bihar Vidhan Sabha Chunav 2020 News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement