Sunday, May 12, 2024
Advertisement

चुनाव मंच गुजरात : प्रेम शुक्ला ने कहा- मोदी ने किया गुजरात का कायाकल्प, इमरान प्रतापगढ़ी बोले-हिलाने पर टूट जाते हैं पुल

इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में बीजेपी नेता प्रेम शुक्ला ने जहां गुजरात के कायकल्प का श्रेय पीएम मोदी को दिया वहीं कांग्रेस के नेता इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि गुजरात में तो हिलाने पर पुल टूट जाते हैं।

Niraj Kumar Edited By: Niraj Kumar
Published on: November 26, 2022 17:21 IST
चुनाव मंच गुजरात- India TV Hindi
Image Source : इंडिया टीवी चुनाव मंच गुजरात

अहमदाबाद : इंडिया टीवी के चुनाव मंच कार्यक्रम में बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला और कांग्रेस राज्यसभा सांसद एवं अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी दोनों ने गुजरात में पूर्ण बहुमत हासिल करने का दावा किया। दोनों नेताओं के बीच जमकर बहस हुई और दोनों ने एक दूसरे पर जमकर आरोप लगाए। बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि अमेठी को एक जिला अस्पताल नहीं मिला और पूरे गुजरात का कायाकल्प नरेंद्र मोदीजी ने किया। वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा-गुजरात में हिलाने पर पुल टूट जाते हैं।  

गुजरात में ओवैसी और आप का खाता भी नहीं खुलेगा-इमरान प्रतापगढ़ी

वहीं महिला सुरक्षा की जब बात आई तो इमरान प्रतापगढ़ी ने बिलकिस बानो के आरोपी सरकार की सहमित से रिहा कर दिए जाते हैं, आपके विधायक उन्हें संस्कारी बता रहे थे। वहीं इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि गुजरात में ओवैसी और आम आदमी पार्टी का खाता भी नहीं खुलेगा। 

कांग्रेस के राज में 365 दिन में से 265 दिन कर्फ्यू होता था-प्रेम शुक्ला

बीजेपी प्रवक्ता प्रेम शुक्ला ने कहा कि राजस्थान में महिलाओं पर अत्याचार, रेप, पेट्रोल डीजल के दाम ज्यादा हैं। अहमदाबाद में महिलाओं को रात में भी आने जाने का डर नहीं है। कांग्रेस के शासन काल में पहले दंगे होते थे। प्रेम शुक्ला ने कहा कि 365 दिन में से 265 दिन कर्फ्यू होता था। पोरबंदर में कानून शासन का राज खत्म होता है, ऐसा बोर्ड कांग्रेस के शासनकाल में लग गया था। बीजेपी ने कानून का राज सुचारू बनाया। राजस्थान में अशोक गहलोत रेपिस्टों के साथ खड़े ह जाते हैं, इसे क्या कहेंगे?

27 साल की बदहाली के खिलाफ लड़ा जा रहा चुनाव-इमरान प्रतापगढ़ी

इमरान प्रतापगढ़ी गुजरात में हैं, लेकिन प्रियंका गांधी और राहुल गांधी गुजरात में नहीं हैं। इस सवाल पर  कांग्रेस राज्यसभा सांसद एवं अल्पसंख्यक विभाग के राष्ट्रीय अध्यक्ष इमरान प्रतापगढ़ी ने कहा कि कांग्रेस के सभी लोग मिलकर चुनाव लड़ रहे हैं। जनता चुनाव लड़ रही है। 27 साल की बदहाली के खिलाफ यह चुनाव लड़ा जा रहा है। इमरान प्रतापगढ़ी ने बहस के दौरान बीजेपी के शासनकाल में स्कूल बंद होने का मुद्दा उठाया। इमरान ने कहा किजनता परिवर्तन के मूड में है। महंगाई का जवाब जनता बीजेपी से लेकर रहेगी। प्रतापगढ़ी ने कहा कि अशोक गहलोत पर जो रेपिस्टों के साथ खड़े होने का आरोप लगा है, यह गलत आरोप है। 

गुजरात में हिलाने पर पुल टूट जाता है-प्रतापगढ़ी

इमरान प्रतापगढ़ी ने शेर कहते हुए बताया कि सड़कों पर यात्रा करना गुजरात में दुश्कर है। यहां हिलाने पर पुल टूट जाता है। 135 से ज्यादा लाशें बिछ जाती हैं। वहां जाकर लोगों की पीड़ा को देखना चाहिए। परीक्षा से पहले पेपर लीक हो जाते हैं, ये कहते हैं कि कायाकल्प हो गया है। गुजरात में इतना कायाकल्प हो गया है कि विजय रूपानी जी को बदल दिया गया।

मोरबी ब्रिज मामले में तुरंत एक्शन लिया गया-प्रेम शुक्ला

बिलकिस बानो के मामले में बीजेपी के प्रेम शुक्ला ने बताया कि संविधान के दायरे में काम हुआ है। प्रेम शुक्ला ने कहा कि मोरबी ब्रिज मामले में तुरंत एक्शन लिया गया। वहीं सरदार सरोवर परियोजना को लेकर प्रेम शुक्ला ने कहा कि कांग्रेस ने सरदार सरोवर परियोजना को लटकाया। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News News in Hindi के लिए क्लिक करें चुनाव 2024 सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement