Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

'इंडियन 2' हादसा : निर्देशक ने मृतकों के परिजनों को 1 करोड़ रुपये देने की घोषणा की

बता दें कि सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन लोगों की मौत हो गई थी, जबकि कमल हासन, काजल अग्रवाल और खुद शंकर भी बाल-बाल बचे थे।

IANS Written by: IANS
Published on: February 28, 2020 20:06 IST
indian 2 director s shankar- India TV Hindi
'इंडियन 2' के डायरेक्टर एस शंकर

चेन्नई: 'इंडियन 2' के निर्देशक एस. शंकर ने घोषणा कर कहा कि इस माह फिल्म की शूटिंग के वक्त जान गंवाने वाले तीन तकनीशियनों के परिजनों को एक-एक करोड़ रुपये बतौर वित्तीय सहायता के रूप में दिए जाएंगे। एक बयान में, शंकर ने कहा कि मृतक कृष्णा, मधु और चंद्रन के परिजनों को चाहे कोई भी सहायता प्रदान की जाए, वह उनकी कमी को पूरा नहीं कर सकता।

एस शंकर ने कहा, "फिर भी, मैं पीड़ित परिवारों को 1 करोड़ रुपये की मदद कर रहा हूं, जोकि उनके लिए छोटी मदद होगी।"

कमल हासन को लेनी चाहिए 'इंडियन 2' के सेट पर हुए हादसे की जिम्मेदारी : प्रोड्क्शन कंपनी

शंकर ने कहा कि वह इस दुर्घटना से उबरने की कोशिश कर रहे हैं और कई सुरक्षा के उपायों के बावजूद हुई दुर्घटना पर विश्वास नहीं कर पा रहे हैं।

ईवीपी फिल्म सिटी में 19 फरवरी की रात को सेट के निर्माण के दौरान क्रेन गिरने से तीन तकनीशियन की मौत हो गई थी और 12 लोग घायल हो गए थे। फिल्म के हीरो कमल हासन, हीरोइन काजल अग्रवाल और खुद शंकर भी इस दुर्घटना में बाल-बाल बचे थे।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement