1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पंजाबी अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन, युगांडा में ली अंतिम सांस

पंजाबी अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन, युगांडा में ली अंतिम सांस

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन हो गया। उन्होंने युगांडा में आखिरी सांसें ली।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 05, 2021 14:52 IST
पंजाबी अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन, युगांडा में ली अंतिम सांस- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/CELEKNOWBLOG पंजाबी अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन, युगांडा में ली अंतिम सांस

पंजाबी इंडस्ट्री अभी सतीश कौल के निधन को अभी भुला नहीं पाया था कि एक और फेमस एक्टर-डायरेक्टर के निधन का समाचार सामने आ गया। पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के अभिनेता-निर्देशक सुखजिंदर शेरा का निधन हो गया। उन्होंने दक्षिण अफ्रीका के युगांडा में आखिरी सांसें ली। सुखजिंदर के असिस्‍टेंट जगदेव सिंह ने उनकी मौत की पुष्‍ट‍ि की है। 

अभिनेता सुखजिंदर शेरा मलकपुर के रहने वाले थे। वह 17 अप्रैल को साउथ अफ्रीकी के कीनिया में अपने दोस्त के पास गए थे। जहां 25 अप्रैल को उन्हें तेज बुखार हो गया था। जिसके बाद उन्हें निमोनिया के बारे में पता चला। जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां बुधवार सुबह करीब 2 बजे उनका निधन हो गया। 

सिंगर लकी अली के निधन की अफवाह को नफीसा अली ने नकारा, ट्वीट करके बताई सच्चाई

सुखजिंदर शेरा कई फेमस पंजाबी फिल्मों में नजर आ चुके हैं। जिसमें 'यारी जट्ट दी' और 'जट्ट ते जमीन' शामिल है। वह हाल में ही अपकमिंग फिल्म 'यार बेली' की शूटिंग कर रहे थे।  सुखजिंदर के परिवार वाले उनका पार्थ‍िव शरीर युगांडा से  पंजाब लाना चाहते हैं। जिसके लिए उन्होंने  केंद्र सरकार से संपर्क किया है। 

नेहा कक्कड़ ने बचपन की फोटो शेयर करके बताई स्ट्रगल की कहानी, रोहनप्रीत ने कहा: प्राउड ऑफ यू

पंजाबी फिल्‍मों के प्रोड्यूसर डीपी सिंह अर्शी  ने इस बारे में कहा है, 'सुखजिंदर की फैमिली चाहती है कि उनका पार्थ‍िव शरीर पंजाब लाया जाए। लेकिन कोविड-19 संक्रमण के इस दौर में उन्‍हें काफी कठिनाइयों का सामना करना पड़ रहा है।'

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
X