1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. JNU विवाद में कूदीं एक्ट्रेस रवीना टंडन, कहा- दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है...

JNU विवाद में कूदीं एक्ट्रेस रवीना टंडन, कहा- दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है...

बता दें कि जेएनयू परिसर में साबरमती हॉस्टल पर पांच जनवरी को नकाबपोश बदमाशों के समूह ने कुछ छात्रों और प्रोफेसरों पर हमला कर दिया था। इसके बाद से ही वहां पर तनाव बना हुआ है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 11, 2020 16:32 IST
Raveena Tandon on jnu- India TV
जेएनयू विवाद पर रवीना टंडन ने दी प्रतिक्रिया

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन ने जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्याल (जेएनयू) में हुई हिंसा पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए छात्रों से पढ़ाई करने की अपील की है। बता दें कि जेएनयू परिसर में साबरमती हॉस्टल पर पांच जनवरी को नकाबपोश बदमाशों के समूह ने कुछ छात्रों और प्रोफेसरों पर हमला कर दिया था। इसके बाद से ही वहां पर तनाव बना हुआ है। इस मुद्दे को लेकर दीपिका पादुकोण, कंगना रनौत और वरुण धवन समेत कई हस्तियां अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर चुकी हैं।

एक्ट्रेस रवीना टंडन ने ट्विटर के जरिए इस मुद्दे पर अपनी बात कही है। उन्होंने लिखा, 'पहले किसने मारा? A). पहले उसने मारा! B). नहीं पहले उसने मारा... अरे बच्चा लोग, दंगे से नहीं, शिक्षा से देश आगे बढ़ता है। तो आप एक-दूसरे को मारने की जगह पढ़ाई कब करोगे? #taxpayer'

दीपिका पादुकोण के बाद JNU विवाद में कूदीं कंगना रनौत, कहा- ये राष्ट्रीय मुद्दे के लायक नहीं है

बता दें कि जेएनयू में हुई घटना के बाद से पूरे देश में तनाव का माहौल है। कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के सिलसिले में दिल्ली में थीं और अचानक जेएनयू पहुंच गई थीं। हालांकि, इस पूरी प्रक्रिया के दौरान उन्होंने कुछ नहीं बोला था। इसके बाद सोशल मीडिया पर दीपिका और उनकी फिल्म का विरोध शुरू हो गया था।    

इस मुद्दे को लेकर पूरा देश और बॉलीवुड जगत दो खेमों में बंटा हुआ है। कुछ लोग इसका समर्थन कर रहे हैं, जबकि कुछ विरोध में खड़े हैं। 

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13