Friday, April 26, 2024
Advertisement

सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी, जानिए क्या है पूरा मामला

अदालत इस प्रकरण में मामला खत्म करने के अनुरोध वाली सपना चौधरी की याचिका को पहले ही खारिज कर चुकी है।

PTI Written by: PTI
Published on: November 18, 2021 7:29 IST
Sapna Choudhary arrest warrant lucknow latest news in hindi- India TV Hindi
Image Source : INSTA: ITSSAPNACHOUDHARY सपना चौधरी के खिलाफ गिरफ्तारी वॉरंट जारी

Highlights

  • कार्यक्रम को मनमाने तरीके से किया गया था रद्द
  • साल 2018 में दर्ज हुआ था मुकदमा
  • इस मामले की अगली सुनवाई की तारीख 22 नवंबर तय हुई

लखनऊ की एक अदालत ने मशहूर डांसर सपना चौधरी के खिलाफ एक कार्यक्रम को मनमाने तरीके से रद्द करने और टिकट खरीदने वालों को उनका धन वापस नहीं करने के मामले में गिरफ्तारी वॉरंट जारी किया। अपर मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट शांतनु त्यागी की अदालत ने यह वॉरंट जारी करते हुए मामले की अगली सुनवाई की तारीख 22 नवंबर नियत की है। 

दारोगा फिरोज खान ने 14 अक्टूबर 2018 को इस सिलसिले में आशियाना थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे में सपना के अलावा कार्यक्रम के आयोजक जुनैद अहमद, नवीन शर्मा, इवाद अली, अमित पांडे और रत्नाकर उपाध्याय को भी आरोपी बनाया गया था।

मुकदमे में आरोप है कि सपना चौधरी को 13 अक्टूबर 2018 को स्मृति उपवन में दोपहर तीन बजे से रात 10 बजे तक कार्यक्रम पेश करना था। इसके लिए 300 रुपये प्रति टिकट की दर से टिकट बेचे गए थे। कार्यक्रम के लिए स्मृति उपवन में हजारों की संख्या में लोग आए थे, लेकिन जब सपना रात 10 बजे तक कार्यक्रम स्थल पर नहीं पहुंचीं तो भीड़ ने टिकट का धन वापस देने की मांग को लेकर हंगामा किया था। हालांकि, उन्हें पैसे वापस नहीं किये गए।

सपना चौधरी ने बेटे के जन्मदिन पर पोस्ट किया खास वीडियो, जाहिर किया अपने लाडले का नाम

अदालत इस प्रकरण में मामला खत्म करने के अनुरोध वाली सपना चौधरी की याचिका को पहले ही खारिज कर चुकी है। अब अदालत सपना तथा इस मामले के अन्य अभियुक्तों के खिलाफ आरोप तय करेगी। 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement