Saturday, May 04, 2024
Advertisement

बेटी के जन्म के 7 दिन बाद विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो, लिखी ये बात

11 जनवरी को अनुष्का शर्मा ने बेटी को जन्म दिया था। अब विराट ने अपना ट्विटर बायो बदलकर खास बात लिखी है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: January 18, 2021 14:59 IST
virat kohli changed his twitter bio - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: VIRAT.KOHLI विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो 

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं। 11 जनवरी को अनुष्का ने नन्ही परी को जन्म दिया था। अभी तक उन्होंने अपनी बच्ची के नाम का खुलासा नहीं किया और ना ही कोई तस्वीर शेयर की है, लेकिन इस बीच विराट ने अपना ट्विटर बायो बदल दिया है।

विराट कोहली अपनी बेटी के जन्म से कितना खुश हैं, इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्होंने ट्विटर पर अपना बायो बदलकर 'एक गौरवशाली पति और पिता' लिखा है। 

virat kohli changed his twitter

Image Source : INSTAGRAM: VIRAT.KOHLI
विराट कोहली ने बदला अपना ट्विटर बायो 

विराट कोहली-अनुष्का शर्मा ने पैपराजी से बेटी की तस्वीर ना खींचने की गुजारिश की

बेटी के जन्म के बाद विराट ने किया था ट्वीट

बेटी के जन्म के बाद विराट कोहली ने ट्वीट किया था, "हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आज (सोमवार को) दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। आपके प्यार और मंगल कामनाओं के लिए दिल से आभारी हैं।" उन्होंने कहा, "अनुष्का और हमारी बेटी दोनों बिल्कुल ठीक हैं और यह हमारा सौभाग्य है कि हमें इस जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने का मौका मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सबको थोड़ी प्राइवेसी चाहिए होगी।"

सोशल मीडिया पर की थी प्रेग्नेंसी की अनाउंसमेंट

पिछले साल अगस्त में कोहली और अनुष्का ने अपने होने वाले बच्चे के बारे में सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा की थी। दोनों ने अपनी एक फोटो पोस्ट कर लिखा था- 'और फिर हम तीन हो गए..जनवरी 2021 में आने वाला है।'

अनुष्का-विराट की बेटी की पहली तस्वीर को लेकर कंफ्यूजन, विराट के भाई ने दी ये सफाई

 
बच्चे के जन्म से पहले कराया था कोरोना टेस्ट 

अपने पहले बच्चे के जन्म से पहले कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का ने कोरोना टेस्ट कराया था, जिसका रिपोर्ट नेगेटिव आया था। कोहली और अनुष्का ने 31 दिसंबर को डिनर के वक्त की एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें दोनों काफी खुश दिखाई दे रहे थे। इसी तस्वीर के साथ जारी संदेश में कोहली ने कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का जिक्र किया था।

अनुष्का ने बेबी बंप के साथ कराया फोटोशूट

करीना कपूर की ही तरह अनुष्का शर्मा ने भी अपना बेबी बंप खूब फ्लॉन्ट किया और फोटोशूट भी कराया। वो अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहीं और अपनी फोटोज शेयर करती रहीं। विराट और अनुष्का ने बेटी के जन्म के बाद पैपाराजी से बेटी की तस्वीर न खींचने की भी गुजारिश की है। 

2017 में हुई थी शादी 

कोहली ने दिसंबर 2017 में बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा से इटली में शादी की थी, जहां कुछ करीबी दोस्तों और कुछ रिश्तेदारों को ही बुलाया गया था।

अपने पहले बच्चे के जन्म के कारण ही कोहली आस्ट्रेलिया दौरे पर केवल पहले टेस्ट मैच में ही खेल पाए थे और इसके बाद वह स्वदेश लौट आए थे। हालांकि वो वनडे और टी-20 टीम का हिस्सा थे। 

(IANS इनपुट के साथ)

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement