Saturday, July 20, 2024
Advertisement

श्रीनगर की वादियों में छुट्टियां मना रहीं ये तीन विंटेज क्वीन, 80 प्लस में भी कायम है 70s की इन एक्ट्रेसेज का जलवा

सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें इस वक्त धड्डले से वायरल हो रही है, जिसमें तीन विटेंज क्वीन कश्मीर की वादियों में छुट्टियां मनाती नजर आ रही हैं। ये तीनों 70s की मशहूर एक्ट्रेसेज है, जो साथ में छुट्टियां एंजाॅय करती नजर आई हैं। जानिए कौन हैं वो हसीनाएं।

Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: June 25, 2024 9:14 IST
Helen,  Waheeda Rehman,  Asha Parekh,  Kashmir vacation- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM श्रीनगर में छुट्टियां मना रहीं ये तीन विंटेज क्वीन

70 के दशक की बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा आशा पारेख, वहीदा रहमान और हेलेन तीनों इन दिनों कश्मीर की सैर पर निकली हैं। वहां से आशा पारेख ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें तीनों एक्ट्रेसेज छुट्टियों का मजा लेती हुई नजर आ रही हैं। वहीं इन तस्वीरों में इन विंटेज क्वीन का स्टाइलिश अंदाज भी देखने को मिल रहा है। 80 प्लस में भी ये हसीनाएं अपने लुक से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती हुई नजर आ रही हैं। 

श्रीनगर में साथ दिखीं ये तीन विंटेज क्वीन

आशा पारेश ने जो पहली तस्वीर शेयर की हैं, उसमें सदाबहार तिकड़ी एक हाउसबोट पर पोज देती नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों एक से एक स्टाइलिश अंदाज में पोज देती हुई नजर आ रही हैं। इस दौरान तीनों के साथ उनकी कुछ और सहेलियां भी दिखाई दे रही हैं। वहीं इस तस्वीर को शेयर करते हुए आशा पारेख ने कैप्शन में लिखा है-  ‘श्रीनगर में हाउसबोट का आनंद लेते हुए’, इसी के साथ उन्होंने कई हैशटैग भी लगाएं थे, जैसे फ्रेंड्स फॉर एवर', 'फ्रेंड्स लाइक फैमिली' और 'मेकिंग मेमोरीज' शामिल है। 

आशा, हेलन और वहीदा ने साथ किया लंच

वहीं आशा ने जो दूसरी तस्वीर शेयर की है उसमें वह हेलन और वहीदा के साथ लंच का आनंद लेते हुए नजर आ रही हैं। इस दौरान आशा पारेख  पिंक कलर की शर्ट पहनी हुई नजर आ रही हैं। वहीं वहीदा रहमान भी शर्ट में फॉर्मल लुक में नजर आईं। हेलेन भी इस तस्वीर में सनग्लासेस लगाए काफी स्टाइलिश अंदाज में पोज देते हुए दिख रही हैं। आशा पारेख ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा- मेरी डियर फ्रेंड्स हेलेनजी और वहीदाजी के साथ श्रीनगर में। तीनों दिग्गज एक्ट्रेसेज को साथ देख फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं। आशा के इस पोस्ट पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर अपना प्यार भी बरसाते हुए नजर आ रहे हैं। फैंस के अलावा कुछ सेलेब्स ने भी इस पोस्ट पर अपना रिएक्शन दिया है। रवीना टंडन ने आशा पारेख के इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है- 'कितनी प्यारी है।' बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब तीनों एक्ट्रेसेस एक साथ घूमने गई हों। इससे पहले भी तीनों को कई बार साथ में घूमते देखा गया है।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement