Saturday, April 27, 2024
Advertisement

'The Kerala Story' की टीम को विवेक अग्निहोत्री ने दी 'बुरी खबर', कही ये बात

निर्माता विपुल अमृतलाल शाह की 'द केरल स्टोरी' को सुदीप्तो सेन ने लिखा और निर्देशित किया है और इसमें अदा शर्मा, योगिता बिहानी, सिद्धि इडनानी और सोनिया बलानी ने अभिनय किया है।

Written By : IANS Edited By : Akanksha Tiwari Published on: May 07, 2023 10:12 IST
The Kerala Story- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/VIVEKAGNIHOTRI The Kerala Story

सच्ची कहानियों को दिखाती फिल्म 'The Kerala Story' सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। सुदीप्तो सेन के निर्देशन में बनी 'द केरल स्टोरी' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म को देखने के बाद 'द कश्मीर फाइल्स' के मेकर विवेक अग्निहोत्री ने 'द केरल स्टोरी' के कलाकारों और क्रू से कहा कि उनका जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा, क्योंकि उन्हें कुछ लोगों की नफरतों का सामना करना पड़ेगा। विवेक अग्निहोत्री ने अपने ट्विटर पर फिल्म की टीम को लेकर एक ट्वीट किया है।

विवेक अग्निहोत्री ने दी 'बुरी खबर'

ट्विटर पर फिल्म निर्माता ने 'द केरल स्टोरी' की टीम को बुरी खबर के बारे में बताते हुए एक नोट पोस्ट किया है। जिसमें लिखा है, सिनेमा एंड इंडिक रेनिएसेंस: द केरल स्टोरी। मैं महान फिल्म निमार्ताओं और सिनेमा समीक्षकों को सुनते हुए बड़ा हुआ हूं कि कला का एकमात्र उद्देश्य लोगों को उनकी अपनी मान्यताओं और पूर्वाग्रहों पर सवाल उठाने के लिए उकसाना है। मैं यह सुनकर भी बड़ा हुआ हूं कि सिनेमा समाज की सच्चाई को दर्शाता है। मुझे पता चला है कि आधुनिक समय में, सिनेमा में वह करने की शक्ति है जो मीडिया और राजनीति नहीं कर सकती। यह असहज वास्तविकता पेश कर सकता है, इतिहास को सही कर सकता है, संस्कृति युद्ध लड़ सकता है और व्यापक हित के लिए एक राष्ट्र की सॉफ्ट पावर भी बन सकता है। भारत में इस तरह का सिनेमा बनाना आसान नहीं है।

मैंने इसे ए ट्रैफिक जैम, द ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स के साथ आजमाया। मुझ पर शारीरिक, पेशेवर, सामाजिक और मनोवैज्ञानिक रूप से हमला किया गया। उन्होंने कहा कि भारत की सबसे बड़ी उपलब्धि का जश्न मनाने वाली सकारात्मक फिल्म उनकी आने वाली फिल्म 'द वैक्सीन वॉर' पर लगातार हमले हो रहे हैं।

फिल्म निर्माता ने कहा, ज्यादातर उन्हीं लोगों द्वारा जिन्होंने मुझे उपरोक्त सब सिखाया। जब यह रिलीज होगी, इस साल के अंत में, मैं गारंटी दे सकता हूं कि वे इस पर एक नए तरीके के साथ हमला करेंगे क्योंकि वे नहीं चाहते कि भारत सफल हो। क्योंकि वे नहीं चाहते कि सच सामने आए।

विवेक अग्निहोत्री ने दिया समर्थन

विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को समर्थन देते हुए कहा, प्रिय विपुल शाह और सुदीप्तो सेन, अदा शर्मा और द केरल स्टोरी की टीम, सबसे पहले मैं आपको बहादुर प्रयास के लिए बधाई देता हूं। साथ ही, मैं आपको बुरी खबर भी देता हूं कि यहां से आगे, तुम्हारा जीवन पहले जैसा नहीं रहेगा। तुम्हें नफरतों का सामना करना पड़ेगा।

उन्होंने ट्वीट किया, आपका दम घुटने लगेगा। कई बार आप भ्रमित और नाराज भी हो सकते हैं। लेकिन याद रखें, भगवान उनकी परीक्षा लेता है जिन पर वह चेंज एजेंट बनने की जिम्मेदारी डाल सकता है।

अगर सिनेमा आपके धर्म के मार्ग का पालन करने का एक माध्यम है, तो कभी रुकें नहीं। भारतीय कहानीकारों के समुदाय को बढ़ने दें। नए, युवा प्रतिभाशाली, भारतीय कहानीकारों की मदद करें। इस भारतीय पुर्नजागरण को एक नए भारत का मार्गदर्शक प्रकाश बनने दें। और जब भी आप महसूस करें कोई भी आपको समझ नहीं रहा है, गुरुदेव की पंक्तियों को याद रखें: एकला चलो रे।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 13: डर से जीतने जा रही हैं रूही चतुर्वेदी, 'कुंडली भाग्य' की बहू को मिला पति का साथ

रवींद्रनाथ टैगोर की कहानियों पर बनी हैं ये फिल्में, फैमली के साथ OTT पर करें एंजॉय

दूसरे दिन भी रहा 'द केरल स्टोरी' का दबदबा, बॉक्स ऑफिस पर की बंपर कमाई

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement