Sunday, May 12, 2024
Advertisement

जब कन्फेशन रूम में रोने लगी मन्नारा चोपड़ा, मुनव्वर ने शायरी सुनाकर एक्ट्रेस को हंसाया

पॉपुलर रियलिटी शो बिग बॉस 17 की शुरुआत काफी धमाकेदार तरीके से हुई। सलमान ने सभी का ग्रैंड वेलकम किया। वहीं घर के अंदर जाते ही कुछ के बीच तीखी बहस हो गई तो कुछ की शुरुआत ही हल्कि-फुल्कि नोकझोंक से हुई। इस बीच मन्नारा चोपड़ा को कन्फेशन रूम में बुलाकर बिग बॅास ने कुछ ऐसा कह दिया।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Updated on: October 17, 2023 23:53 IST
Mannara Chopra Munawar faruqui- India TV Hindi
Image Source : DESIGN मन्नारा चोपड़ा को मुनव्वर ने यूं हंसाया

आखिरकार टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे धमाकेदार, चर्चित और पॉपुलर रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' की शुरुआत हो ही गई। 15 अक्टूबर को शो का ग्रैंड प्रीमियर हुआ। सलमान खान ने दमदार अंदाज में सभी कंटेस्टेंट्स का ग्रैंड वेलकम किया। कोई कपल बनकर, को कोई सिंगल कंटेस्टेंट बनकर अपना दमखम दिखाने शो में आया। लेकिन पहले ही दिन कंटेस्टेंट्स के बीच कहासुनी होते देखने को मिली। वहीं, दूसरे दिन भी कंटेस्टेंट्स के बीच खूब-कहा सुनी देखने को मिली। इसी बीच मन्नारा चोपड़ा ने रोकर शो में सबके ध्यान अपनी ओर खींच लिया।

मुनव्वर ने ऐसे रोती हुई मन्नारा को हंसाया

दरअसल 'बिग बॉस' ने घर के पहले नॉमिनेशन की घोषणा की और घर के सदस्यों से एक कंटेस्टेंट का नाम बताने को कहा, जो उनके अनुसार घर से बेघर होना चाहिए। ऐश्वर्या शर्मा, विक्की जैन, ईशा मालविया और कई अन्य लोगों ने मन्नारा का नाम लिया और उन्हें 'अनसेफ जोन' में भेज दिया। इस धोखे के बाद एक्ट्रेस को झटका लगा। इसके बाद उन्होंने खुलासा किया कि जिन लोगों ने उन्हें नॉमिनेट किया है वे बस अच्छा बनने का दिखावा करते हैं। ऐसे में जब वो रो रही थी तो अंकिता लोखंडे ने उन्हें गले लगाकर सांत्वना देने की कोशिश की तो मन्नारा ने उनके मुंंह पर उन्हें फेक कह दिया। इसके बाद बिग बॅास ने मन्नारा और मुनव्वर को  कन्फेशन रूम में बुलाया। कन्फेशन रूम में जाते ही मन्नारा फूट-फूटकर रोने लगी। जिसके बाद पहले तो बिग बॅास ने उन्हें समझाकर उन्हें चुप करवाने की कोशिश की। बिग बॅास के मनाने के बाद भी जब मन्नारा चुप नहीं हुई तो बिग बॅास ने मुनव्वर से शायरी सुनाने के लिए कहा। मुनव्वर की शायरी सुनकर मन्नारा के चहरे पर स्माइल आ गई। इस दौरान की दोनों की बाॅन्डिंग दर्शकों को खूब पंसद आ रही है। कुछ लोग तो दोनों की इस बाॅन्डिंग को देखकर ये तक कहने लगे है कि आगे जाकर दोनों के बीच लव एंगल वाला सीन देखने को मिल सकता है। 

नॉमिनेशन से बचें ये कंटेस्टेंट

वहीं कन्फेशन रूम में बिग बॅास ने दोनों को एक चिट्ठी दी, जिसे उन्हें बाहर जाकर घरवालों को पढ़कर सुनाने को कहा। जब मुनव्वर ने बाहर आकर वो चिट्ठी पढ़ी तो उसमें लिखा था कि जो 6 लोग नॉमिनेट हुए थे वो सभी इस हफ्ते सेफ है। ये सुनकर सभी घर वालों के चहरे पर हंसी आ गईं।  

'बिग बॉस 17' में नजर आ रहे हैं ये 17 कंटेस्टेंट

बता दें कि 'बिग बॉस 17' के घर में अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, नील भट्ट, ऐश्वर्या शर्मा, ईशा मालवीय, अभिषेक कुमार, सनी आर्य, अनुराग धोबाल, जिग्ना वोरा, मुनव्वर फारुकी, फिरोजा खान उर्फ खानजादी, मन्नारा चोपड़ा, नवीद सोले, रिंकू धवन, अरुण श्रीकांत, सना रईस खान और सोनिया बंसल की एंट्री हुई। शो पहले दिन से ही काफी दिलचस्प होता जा रहा है। घरवाले एक-दूसरे की नाक में दम करते नजर आ रहे हैं। इस बार घर को एक मोहल्ले की तरह दिखाया गया है। जिसमें दिल, दिमाक और दम नाम के मकान हैं। इनमें घरवालों को बांटा गया है। 

 

बहू आलिया भट्ट ने जीता नेशनल अवार्ड, सास नीतू कपूर ने यूं लुटाया प्यार

आलिया भट्ट को मिला अवार्ड तो खुशी से फूले नहीं समाई एक्ट्रेस, सेरेमनी में पति रणबीर कपूर पर लूटाने लगीं प्यार

नेशनल अवॉर्ड से वायरल हुई अब तक की सबसे बेहतरीन तस्वीर..आलिया-कृति, वहीदा रहमान के साथ एक ही फ्रेम में आईं नजर

 

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement