Thursday, April 25, 2024
Advertisement

प्रियंका चोपड़ा ने कहा: हॉलीवुड में करियर बनाने के लिए दबाना पड़ा स्वाभिमान

बॉलीवुड में पर्याप्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद प्रियंका ने लगभग आठ साल पहले हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 01, 2020 19:32 IST
प्रियंका चोपड़ा, Priyanka Chopra Jonas- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/PRIYANKA CHOPRA JONAS प्रियंका चोपड़ा

लॉस एंजेलिस: अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस का कहना है कि हॉलीवुड में जब उन्होंने अपना करियर बनाने का प्रयास किया, तो पहले उन्हें अपने अभिमान को दबाना पड़ा। बॉलीवुड में पर्याप्त लोकप्रियता हासिल करने के बाद प्रियंका ने लगभग आठ साल पहले हॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी।

वैरायटी डॉट कॉम ने प्रियंका के हवाले से बताया, "जब मुझे अमेरिका आकर प्रतिनिधित्व करने का मौका मिला, तो मुझे उस पहली चीज के बारे में याद है जो मुझे करना पड़ा था और वह ये कि मुझे अपने अभिमान को त्यागना था।"

प्रियंका चोपड़ा ने अमेजन के साथ साइन की करोड़ों की डील

वह आगे कहती हैं, "मुझे हर बात बतानी थी कि मैं कौन हूं और मैं क्या करना चाहती हूं। अमेरिकी फिल्मों में काम कर रहे कुछ और भी बेहतरीन भारतीय कलाकार थे जैसे कि इरफान खान, तब्बू, अनुपम खेर, अमिताभ बच्चन और साथ ही मिंडी कलिंग और अजीज अंसारी जैसे कुछ इंडियन अमेरिकन, लेकिन ऐसा कोई उदाहरण नहीं था कि अमेरिकी संस्कृति में शामिल होने वाला कोई बाहर से आया भारतीय प्रवासी हो और वैश्विक मनोरंजन की दुनिया में प्रवेश करना चाहता हो।"

प्रियंका ने डिज्नी के एनिमेटेड शो 'प्लेन्स' में एक वॉयस आर्टिस्ट के रूप में अमेरिका में अपना डेब्यू किया। इसके बाद साल 2015 में टीवी सीरीज 'क्वांटिको' में वह एक प्रमुख किरदार के रूप में शामिल हुई, जिसे लोगों द्वारा काफी पसंद भी किया गया। प्रियंका ने अपने अभिनय से अपनी गहरी छाप छोड़ी और तब से परदेस में उनका करियर सफलतापूर्वक जारी है।

(आईएएनएस इनपुट के साथ)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement