Friday, April 26, 2024
Advertisement

Birthday Special: कभी ऐसे दिखते थे कपिल शर्मा, पुरानी तस्वीरें हो रही हैं वायरल

मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा 2 अप्रैल को 40 वर्ष के हो रहे हैं, कपिल आज बुलंदियों के शिखर पर हैं मगर उनका ये सफर आसान नहीं रहा है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: April 01, 2021 20:27 IST
कपिल शर्मा- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA, TWITTER कपिल शर्मा

Happy Birthday Kapil Sharma: मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा 2 अप्रैल को अपना जन्मदिन मनाएंगे। 2 अप्रैल को कपिल शर्मा 40 वर्ष के हो जाएंगे। आज कपिल शर्मा बुलंदियों के शिखर पर हैं, मगर कपिल का ये सफर आसान नहीं रहा। कपिल शर्मा 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर पंजाब में हुआ। आपको शायद ना पता हो कपिल शर्मा का असली नाम शमशेर सिंह हैं। कपिल शर्मा ने लाफ्टर चैलेंज 3 में हिस्सा लिया और जीतकर अपना नाम बनाया। कपिल शर्मा ने इस शो को जीतकर 10 लाख रुपये इनाम के तौर पर बटोरे। इन पौसों से कपिल ने अपनी बहन की शादी करवाई। कपिल शर्मा ने हिंदी सहित कई पंजाबी शो में भी काम किया और कुल 9 लाफ्टर शो जीते। 

Dada Saheb Phalke Award: रजनीकांत ने पीएम मोदी के बधाई संदेश पर जताया आभार

कपिल शर्मा ने कॉमेडी नाइट्स विद कपिल के साथ जब अपना शो शुरू किया तो वो शो बहुत बड़ा हिट बन गया। हर बड़ा सेलिब्रिटी कपिल के शो में आना चाहता था। कपिल के साथ गुत्थी यानी कि सुनील ग्रोवर की जोड़ी खूब जमी। हालांकि बाद में कपिल और सुनील की जोड़ी टूट गई और अब दोनों साथ काम नहीं करते। वहीं कपिल जब कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में काम कर रहे थे तो उनका नाम शो की क्रिएटिव डायरेक्टर प्रीति सिमोस के साथ जुड़ा। जिसका दोनों ने खंडन कर दिया।

instagram- kapil sharma, twitter

Image Source : INSTAGRAM- KAPIL SHARMA, TWITTER
कपिल शर्मा

कपिल शर्मा पर कई बार कई तरह के आरोप लगे, कभी बदतमीजी करने के तो कभी ऑर्गेनाइजर्स को तंग करने का। वहीं कपिल ने कई बड़े सितारों को इंतजार भी करवाया जिसमें अजय देवगन से लेकर शाहरुख खान तक शामिल हैं।

Rocketry: निर्देशक बने आर माधवन ने पहली ही फिल्म से किया सबको हैरान, शाहरुख खान का स्पेशल कैमियो 

वहीं कपिल शर्मा अपने ट्वीट को लेकर भी खूब चर्चा में रहते हैं, कभी कपिल गालीगलौच करते हैं तो एक बार कपिल ने पीएम नरेंद्र मोदी को टैग करके बीएमसी के कर्मचारियों पर घूसखोरी का आरोप लगाया था।

कपिल कई महीनों तक डिप्रेशन में रहे, उनका वेट भी बढ़ गया। हालांकि कपिल ने इन सबसे डील किया और अपनी कॉलेज की लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की।

दीया मिर्जा ने अनाउंस की प्रेग्नेंसी, खूबसूरत तस्वीर शेयर करके दी जानकारी

कपिल और गिन्नी के दो बच्चे हैं, पहली बेटी जिसका नाम अनायरा है वहीं दूसरा बेटा हाल ही में पैदा हुआ है।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement