Friday, May 17, 2024
Advertisement

कोरोना का इलाज करा रही 'इश्कबाज' एक्ट्रेस हॉस्पिटल से हुई डिस्चार्ज, अब घर पर आइसोलेशन में रहेंगी

श्रेणु पारिख ने हफ्ते भर पहले बताया था कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और अस्पताल में उनका इलाज चल रहा है।

Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: July 19, 2020 8:59 IST
shrenu parikh discharged from hospital- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM: @SHRENUPARIKHOFFICIAL अस्पताल में कोरोना का इलाज करा रही श्रेणु पारिख अब डिस्चार्ज हो गई हैं

'इस प्यार को क्या नाम दूं?', 'इश्कबाज' और 'एक भ्रम: सर्गुण संपन्न' जैसी टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी एक्ट्रेस श्रेणु पारीख ने कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर बताया था कि वो कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं और अस्पताल में अपना इलाज करा रही हैं। अब उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है और वो घर पर ही आइसोलेशन में रहेंगी। 

श्रेणु पारिख ने इंस्टाग्राम पर इसकी जानकारी दी है। साथ ही हॉस्पिटल से डिस्चार्ज होते हुए अपनी एक फोटो भी शेयर की है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है, "मेरी प्यारी विस्तारित फैमिली, दोस्त और शुभचिंतक! मुझ पर इतना प्यार और आशीर्वाद लुटाने के लिए मैं कैसे आपका धन्यवाद कहूं, समझ नहीं आ रहा है। भगवान और आपकी प्रार्थनाओं की वजह से मैं अच्छी तरह से रिकवर हो रही हूं और हॉस्पिटल से डिस्चार्ज हो गई हूं।"

'इश्कबाज' सीरियल की इस फेमस एक्ट्रेस को हुआ कोरोना वायरस, अस्पताल में हैं एडमिट

'इश्कबाज' एक्ट्रेस ने आगे बताया कि अब वो घर पर ही आइसोलेशन में रहेंगी। उन्होंने लिखा, "मैं घर पर पूरी तरह से आइसोलेशन में रहूंगी। काश मैं आप सभी को पर्सनली रिप्लाई कर पाती.. काफी कुछ शेयर करना है.. लेकिन सब कुछ एक अच्छे समय पर.. मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं।"

 shrenu parikh discharged from hospital

Image Source : INSTAGRAM: @SHRENUPARIKHOFFICIAL
श्रेणु पारिख ने मेडिकल स्टाफ का आभार व्यक्त किया है

इसके साथ ही श्रेणु ने मेडिकल स्टाफ का भी धन्यवाद कहा है, जिन्होंने अस्पताल में हफ्ते भर तक उनकी देखभाल की। 

'इश्कबाज' एक्ट्रेस अदिति गुप्ता आईं कोरोना की चपेट में, खुद को किया क्वारंटीन

इससे पहले श्रेणु पारीख ने खुद के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लिखा था, "सभी को हैलो.. कुछ दिनों पहले कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हूं.. और अब अस्पताल में धीरे-धीरे रिकवर हो रही हूं। मेरे और परिवार के लिए दुआ करिएगा। मैं उन सभी कोरोना वॉरियर्स का धन्यवाद कहना चाहती हूं, जो इस डराने वाले समय में भी मरीजों की सेवा में जुटे हुए हैं। बहुत ज्यादा ध्यान रखने के बावजूद मैं इस बिना दिखने वाले शैतान की चपेट में आ गई हूं। प्लीज अपना बहुत ध्यान रखें और खुद का बचाव करें।"

बता दें कि कोरोना ने अब टीवी और फिल्मी दुनिया में दस्तक दे दी है। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन इसकी चपेट में आ गए। दिग्गज अभिनेता अनुपम खेर की मां, भाई, भाभी और भतीजी को भी कोविड 19 हो गया है। रेखा के सिक्योरिटी गार्ड्स की रिपोर्ट भी पॉजिटिव आई। 

टीवी की दुनिया की बात करें तो 'कसौटी जिंदगी की 2' के एक्टर पार्थ समथान भी हफ्ते भर पहले कोरोना के शिकार हो गए हैं, जबकि इसी सीरियल में कोमोलिका का रोल निभाने वाली अभिनेत्री आमना शरीफ के एक स्टाफ मेंबर को कोविड-19 हो गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement