Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

'बिग बॉस 17' के फिनाले में नहीं पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स, जानिए इनके न आने की वजह

'बिग बॉस सीजन 17' के ग्रैंड फिनाले में तमाम घर के कंटेस्टेंट शामिल हुए। हालांकि इस दौरान अनुराग डोभाल, ओरा और खानजादी नहीं आए, जिसके बाद फैंस सोशल मीडिया पर तरह-तरह की बातें कर रहे हैं। तो आइए आपको बताते हैं कि आखिर शो के फिनाले में ये तीनों कंटेस्टेंट क्यों नहीं आए।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 28, 2024 22:35 IST
Bigg Boss 17 Finale- India TV Hindi
Image Source : DESIGN 'बिग बॉस 17' के फिनाले में नहीं पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स

बिग बॉस 17 फिनाले’ में अंकिता लोखंडे, मुनव्वर फारुकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अरुण महाशेट्टी पहुंचे में कामयाब रहे थे। हालांकि अब इस रेस से अरुण महाशेट्टी बाहर हो चुके हैं। वहीं 'बिग बॉस सीजन 17' के ग्रैंड फिनाले में सभी कंटेस्टेंट को इनवाइट किया गया। हालांकि इस दौरान अनुराग डोभाल, ओरा और खानजादी नहीं आए। मालूम हो कि 'बिग बॉस सीजन 17' के घर से बेघर होने के बाद अनुराग डोभाल इस शो के खिलाफ बोलते नजर आए हैं। वो इस सीजन को फिक्स तक बता चुके हैं। वहीं अब हाल ही में उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए इस शो के फिनाले में न आने की वजह बताई है। 

फिनाले में इस वजह से नहीं आए अनुराग

हाल ही में अनुराग ने फिनाले में आने की वजह बताते हुए ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंनेलिखा है कि  'जो कोई भी पूछ रहा है कि मैंने बिग बॉस 17 का ग्रैंड फिनाले अटेंड क्यों नहीं किया, उनके लिए- आत्म सम्मान के लिए मैं उसकी झूठी तारीफ भी नहीं कर सकता।'  

खानजादी 

वहीं बिग बॉस 17' के फिनाले में  खानजादी  भी नहीं आईं। खानजादी  का नाम भी उन कंटेस्टेंट की लिस्ट में शामिल है, जो बिग बाॅस के मेकर्स से नाखुश रहीं।  उनका बिग बाॅस का सफर काफी कठिन रहा। हालांकि वो शो के फिनाले में क्यों नहीं आई इसका खुलासा अभी नहीं हुआ है।  

ओरा

वहीं बिग बाॅस 17 के कंटेस्टेंट रहे कोरियन सिंगर ओरा भी ग्रैंड फिनाले में नहीं पहुंचे हैं। उनके न आने की वजह ये माना जा रहा है कि वह कोरिया चले गए हैं, इसकी वजह से वो शो के फिनाले में नहीं आ सके हैं। 

इनमें है कांटे की टक्कर

बता दें कि हाल ही में शो से अरुण बाहर हुए हैं, जिसके बादअब शो के फाइनलिस्ट में 4 कंटेस्टेंट बचे हैं। जिनमें 2 मेल अभिषेक कुमार और मुनव्वर फारुखी और 2 फ़ीमेल अंकिता लोखंडे और मनारा चोपड़ा हैं। ये सभी काफ़ी दमदार कंटेस्टेंट माने जा रहे हैं। ऐसे में अब कहना ग़लत नहीं होगा कि यह एक कांटे का मुक़ाबला बन चुका है। 

ये भी पढें:

Bigg Boss 17 Grand Finale Live: अजय देवगन और आर माधवन की हुई एंट्री, 'शैतान' ने दिखाया इस फाइनलिस्ट को बाहर का रास्ता

‘बिग बॉस 17’ फिनाले में सबसे पहले हुआ इस फाइनलिस्ट का पत्ता साफ, जानिए कौन हुआ बाहर

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement