Friday, April 26, 2024
Advertisement

ओटीटी खुद को बेहतर तरीके से साबित कर रहा है : अंकुर भाटिया

अंकुर भाटिया का कहना है कि अपने आगामी वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' में पाकिस्तानी आर्मी चीफ के किरदार को निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा।

IANS Written by: IANS
Published on: September 18, 2020 14:51 IST
ANKUR BHATIA- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ANKURBHATIA अंकुर भाटिया

अभिनेता अंकुर भाटिया का कहना है कि अपने आगामी वेब सीरीज 'क्रैकडाउन' में पाकिस्तानी आर्मी चीफ के किरदार को निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण रहा। अंकुर ने कहा, "यह एक साहसिक परियोजना है। मैं पाकिस्तानी आर्मी चीफ का किरदार निभा रहा हूं। यह एक मुश्किल किरदार है। असल जिंदगी में मैं जिस तरह का इंसान हूं, यह उसके बिल्कुल विपरीत है। यह एक नेगेटिव रोल है।"

शो के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, "यह सीमा पार गुप्त गतिविधियों पर आधारित एक परियोजना है। मेरे ख्याल से ओटीटी पर वेब सीरीज जिस तरह के स्तर का निर्माण कर रही है, वह सराहनीय है। खासकर लॉकडाउन के समय में तो यह और भी जरूरी बन गया है। मैं उम्मीद करता हूं कि हम भी दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर पाएं। उनकी प्रतिक्रियाएं हमारे लिए सबकुछ है।"

निर्देशक अपूर्व लाखिया इस परियोजना के साथ डिजिटल क्षेत्र में कदम रख रहे हैं, जिसमें साकिब सलीम, इकबाल खान, श्रिया पिलगांवकर, वालूश्चा डिसूजा, राजेश तैलंग जैसे कलाकार हैं।

'क्रैकडाउन' को 23 सितंबर ओटीटी पर प्रसारित किया जाएगा।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Web Series News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement