1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. गैलरी
  4. स्पोर्ट्स
  5. भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट दूसरा दिन: बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

भारत बनाम साउथ अफ्रीका, दूसरा टेस्ट दूसरा दिन: बल्लेबाजों के बाद भारतीय गेंदबाजों ने किया शानदार प्रदर्शन

India TV Photo Desk India TV Photo Desk
Published on: October 11, 2019 19:44 IST
  • भारत ने पुणे टेस्ट के दूसरे दिन 5 विकेट पर 601 रन के विशाल स्कोर पर पारी घोषित करने के बाद स्टंप तक दक्षिण अफ्रीका के 36 रन के भीतर तीन विकेट झटक लिये।
    1/5

    भारत ने पुणे टेस्ट के दूसरे दिन 5 विकेट पर 601 रन के विशाल स्कोर पर पारी घोषित करने के बाद स्टंप तक दक्षिण अफ्रीका के 36 रन के भीतर तीन विकेट झटक लिये।

  • विराट कोहली ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 254 रन की पारी खेली जिससे उन्होंने सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग को पछाड़ दिया जिनके नाम 6-6 दोहरे शतक हैं।
    2/5

    विराट कोहली ने अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ नाबाद 254 रन की पारी खेली जिससे उन्होंने सचिन तेंदुलकर और वीरेन्द्र सहवाग को पछाड़ दिया जिनके नाम 6-6 दोहरे शतक हैं।

  • रविंद्र जडेजा ने भी 91 रन की बेहतरीन पारी खेली लकिन दूसरे टेस्ट शतक से चूक गये और कोहली ने उनके आउट होने के तुरंत बाद पारी घोषित कर दी।
    3/5

    रविंद्र जडेजा ने भी 91 रन की बेहतरीन पारी खेली लकिन दूसरे टेस्ट शतक से चूक गये और कोहली ने उनके आउट होने के तुरंत बाद पारी घोषित कर दी।

  • भारत के विशाल स्कोर के सामने दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही। उमेश यादव ने एडिन मार्करम (0) और डीन एल्गर (6) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 
    4/5

    भारत के विशाल स्कोर के सामने दक्षिण अफ्रीका की शुरुआत बेहद खराब रही। उमेश यादव ने एडिन मार्करम (0) और डीन एल्गर (6) को पवेलियन का रास्ता दिखाया। 

  • मोहम्मद शमी ने बावुमा का विकेट लेकर भारत को तीसरी सफलता दिलाई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तर डी ब्रूयन और एनरिक नोर्टजे नाबाद लौटे। अफ्रीका अभी भारत से 565 रन पीछे है।
    5/5

    मोहम्मद शमी ने बावुमा का विकेट लेकर भारत को तीसरी सफलता दिलाई। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तर डी ब्रूयन और एनरिक नोर्टजे नाबाद लौटे। अफ्रीका अभी भारत से 565 रन पीछे है।

Next Photo Gallery
X