Friday, May 10, 2024
Advertisement

लॉरेंस समेत कई गैंग्स के 37 ठिकानों पर प्रशासन की छापेमारी, ड्यूटी पर लगे 215 पुलिसकर्मी

उन्होंने बताया कि भिवानी जिले में संदिग्ध अपराधियों के 37 ठिकानों को चिह्नित कर वहां छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। सिंह ने बताया कि कुल 215 पुलिस कर्मी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं।

Avinash Rai Edited By: Avinash Rai
Published on: April 15, 2023 18:58 IST
Haryana Police raids 37 locations of several gangs including Lawrence Bishnoi 215 policemen on duty- India TV Hindi
Image Source : PTI प्रतीकात्मक तस्वीर

हरियाणा पुलिस ने भिवानी जिले में कथित अपराधियों के 37 ठिकानों पर शनिवार को एक साथ छापेमारी की कार्रवाई की। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (डीएसपी) वीरेंद्र सिंह ने बताया कि रोहतक रेंज के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) राकेश आर्य के निर्देश पर गैंगस्टर व उनके सहयोगियों के ठिकानों पर छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। उन्होंने बताया कि भिवानी जिले में संदिग्ध अपराधियों के 37 ठिकानों को चिह्नित कर वहां छापेमारी की कार्रवाई की जा रही है। सिंह ने बताया कि कुल 215 पुलिस कर्मी छापेमारी की कार्रवाई को अंजाम दे रहे हैं। 

लॉरेंस गैंग के खिलाफ एक्शन

उन्होंने बताया कि भिवानी जिले में मुख्य तौर पर लॉरेंस बिश्नोई गिरोह के कथित गुर्गे दीपक उर्फ टीनू, भिवानी के सिवानी क्षेत्र में सक्रिय सोनू, भिवानी के हनुमान गेट क्षेत्र के सक्रिय रहे हंसराज उर्फ हंसा सहित इनके सहयोगियों व अन्य बदमाशों के ठिकानों पर छापेमारी की जा रही है। गौरतलब है कि जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई ने बीते दिनों एक टीवी चैनल को इंटरव्यू दिया था। इस इंटरव्यू में लॉरेंस बिश्नोई ने सलमान खान को जान से मारने की धमकी दी। लॉरेंस बिश्नोंई ने धमकी देते हुए कहा था कि सलमान खान अगर बिश्नोई समाज से माफी नहीं मागते हैं तो उन्हें जान से मार देंगे। 

मूसेवाला की हत्या में नाम

लॉरेंस बिश्नोई द्वारा सलमान खान को दिए गए धमकी के बाद से सलमान खान की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। वहीं सलमान खान अब बुलेट प्रूफ कार से चलेंगे। बता दें कि पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या केस में भी लॉरेंस बिश्नोई गैंग का नाम सामने आया था। लॉरेंस गैंग के सदस्य गोल्डी बरार ने मूसेवाला की हत्या की जिम्मेदारी लेते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया था कि विकी मुदूखेड़ा की हत्या का बदला ले लिया गया है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें हरियाणा सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement