Thursday, April 25, 2024
Advertisement

हरियाणा के ऊर्जा मंत्री चौधरी रणजीत सिंह Corona Positive, मनोहर लाल खट्टर के स्वास्थ्य में हो रहा संतोषजनक सुधार

चौधरी रणजीत सिंह ने बुधवार को विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के ठीक पहले कोविड-19 की जांच करवाई थी जिसमें वह संक्रमण रहित पाए गए थे लेकिन सत्र के बाद उनमें संक्रमण के लक्षण नजर आने लगे तो उन्होंने फिर से जांच करवाई। 

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: August 29, 2020 19:06 IST
After Manohar Lal Khattar, Chaudhary Ranjit Singh tests corona positive- India TV Hindi
Image Source : FILE After Manohar Lal Khattar, Chaudhary Ranjit Singh tests corona positive

चंडीगढ़: हरियाणा के ऊर्जा मंत्री रणजीत सिंह ने जानकारी दी है कि वह कोरोना वायरस से संक्रमित हैं। भाजपा-जेजेपी की सरकार का समर्थन कर रहे निर्दलीय विधायक सिंह ने बुधवार को विधानसभा के एक दिवसीय सत्र के ठीक पहले कोविड-19 की जांच करवाई थी जिसमें वह संक्रमण रहित पाए गए थे लेकिन सत्र के बाद उनमें संक्रमण के लक्षण नजर आने लगे तो उन्होंने फिर से जांच करवाई। 

Related Stories

उन्होंने ट्वीट किया, ‘‘मैंने फिर से कोविड-19 जांच करवाई जिसमें संक्रमण की पुष्टि हुई। मेरी सेहत ठीक है लेकिन चिकित्सकों की सलाह पर मैं घर में पृथक-वास में रह रहा हूं।’’ सिंह (75) ने अपने संपर्क में आए सभी लोगों से पृथक-वास में रहने तथा अपनी-अपनी जांच करवाने का अनुरोध किया।

सिरसा जिले के रैना से निर्दलीय विधायक सिंह पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के भाई और पूर्व उप प्रधानमंत्री देवी लाल के बेटे हैं। वहीं गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में कोरोना वायरस संक्रमण का इलाज करा रहे हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के स्वास्थ्य में संतोषजनक सुधार हो रहा है। राज्य सरकार ने एक बयान जारी कर यह जानकारी दी।

बयान के अनुसार, गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती मुख्यमंत्री के स्वास्थ्य में संतोषजनक सुधार हो रहा है और उनकी हालत लगभग ठीक है। अस्पताल द्वारा जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के अनुसार खट्टर की खून की जांच की गई और सीटी स्कैन किया गया। खट्टर के सोमवार को संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement