Friday, April 26, 2024
Advertisement

पार्टी चाहती है कि रोज पीएम को गाली दें तो हमसे नहीं होगा- दिनेश त्रिवेदी

राज्यसभा के सासंद पद से त्यागपत्र देने वाले टीएसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने अपनी ही पार्टी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है।

Anand Prakash Pandey Reported by: Anand Prakash Pandey @anandprakash7
Updated on: February 12, 2021 23:29 IST
Dinesh Trivedi, pm Modi, rajya sabha, mamata banerjee, दिनेश त्रिवेदी, पीएम मोदी, टीएमसी, ममता बनर्ज- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पार्टी चाहती है कि रोज पीएम को गाली दें तो हमसे नहीं होगा- दिनेश त्रिवेदी

नई दिल्ली। राज्यसभा के  सासंद पद से त्यागपत्र देने वाले टीएसी नेता दिनेश त्रिवेदी ने अपनी ही पार्टी के ऊपर बड़ा आरोप लगाया है। इंडिया टीवी से एक्सक्लूसिव बात करते हुए दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि उन्होंने अपनी अंतरआत्मा की आवाज सुनकर पार्टी से त्यागपत्र दिया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में प्रोफेशनल लोग हाबी हो गए हैं। दिनेश त्रिवेदी ने कहा कि हम गाली गलौच करना पसंद नहीं करते और हम इसके लिए संसद नहीं आए हैं। उन्होने कहा कि अगर हमारी पार्टी चाहती है कि हम प्रधानमंत्री को रोज गाली दें तो ये हमसे नहीं होगा। पैसा भी इनको दिया रहा है, हिंसा का समर्थन नहीं।

ये भी पढ़ें: ममता को झटका? TMC के सांसद दिनेश त्रिवेदी ने राज्यसभा से दिया इस्तीफा

दिनेश त्रिवेदी ने आगे कहा कि हमने जो राज्यसभा सदन के अंदर शब्दों का इस्तेमाल किया था वही हकीकत है, वे शब्द मेरे दिल की गहराई से आए थे। जीवन में कई बार ऐसा क्षण आता है जब आपकी अंतरआत्मा कहती है कि यह करना है, वहां बैठकर हम क्या करते, लोगों की उम्मीद अलग है मुझसे, गाली गलौच के लिए हम नहीं आए हैं, अगर हमारी पार्टी चाहती है कि हम प्रधानमंत्री को रोज गाली गलौच करें तो वो हमसे नहीं होगा, जो पार्टी हमने बनाई थी वह तो रही ही नहीं, वो किसी और के हाथ चली गई। 

ये भी पढ़ें: ऋषिगंगा के मुहाने पर बनी कृत्रिम झील, मचा सकती है बड़ी तबाही, प्रशासन अलर्ट

त्रिवेदी ने कहा कि ममता बनर्जी एक महान नेता हैं और हमेशा रहेगी। गांधी जी जब आंदोलन करते थे तो उनको कोई बाहर के कार्पोरेट की सलाह की जरूरत नहीं थी। अब उसके लिए भी अब बाहर के आदमी की जरूरत पड़े, अब जिसने पार्टी बनाई उसकी बात न सुनी जाए, वो पार्टी मेरी रही ही नही, वो पार्टी अब प्रोफेशनल लोगों की हो गई है और वो ही इस पार्टी को चला रहे हैं और पैसे भी ले रहे हैं, एक गरीब पार्टी के लिए इतना पैसा प्रोफेशनल को क्यों दिया जाए उसे गरीबों को बांट दो, पार्टी अब पहले जैसे नहीं रही है, बंगाल 21वीं सदी में जाने के लायक है, मगर हिंसा के साथ नहीं हो सकता। उन्नती के लिए शांति जरूरी है। 

ये भी पढ़ें: मुद्रा के तहत लोन कौन लेता है, दामाद? वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कसा तंज

इंडिया टीवी संवाददाता ने जब दिनेश त्रिवेदी से पूछा कि 'क्या भाजपा में शामिल होने जा रहे हैं' तो उन्होंने कहा कि हम अपने आप में शामिल हो जाएं यही बहुत है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement