Sunday, May 19, 2024
Advertisement

मध्य प्रदेश का सीएम बनने के शिवराज ने अपने पहले ट्वीट में बताई ये प्राथमिकता

भाजपा के नेता शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार शाम चौथी बार मध्य प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली। सूबे का सीएम बनने के बाद उन्होंने ट्वीट कर अपनी पहली प्राथमिकता बताई।

Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: March 23, 2020 22:24 IST
Shivraj Singh Chouhan- India TV Hindi
Image Source : ANI Shivraj Singh Chouhan 

भोपाल. भाजपा के नेता शिवराज सिंह चौहान ने सोमवार शाम चौथी बार मध्य प्रदेश के सीएम पद की शपथ ली। सूबे का सीएम बनने के बाद उन्होंने ट्वीट कर अपनी पहली प्राथमिकता बताई। उन्होंने ट्वीट कर कहा, "आप की शुभकामनाओं के लिए हृदय की गहराइयों से धन्यवाद। मेरी सबसे पहली प्राथमिकता #COVIDー19 से मुक़ाबला है। बाक़ी सब बाद में..."

अपने दूसरे ट्वीट में उन्होंने कहा, "जिन 22 पूर्व विधायकों ने अपनी पार्टी की सदस्यता त्याग कर @BJP4India  की सदस्यता ग्रहण की है, मैं उन साथियों के प्रति आभार प्रकट करता हूँ और उन्हें धन्यवाद देता हूँ। मैं उन्हें आश्वस्त करता हूँ कि उनकी उम्मीदों पर खरा उतरूंगा और उनके विश्वास को कभी टूटने नहीं दूंगा।"

आपको बता दें कि कमलनाथ द्वारा 20 मार्च को इस्तीफा सौंपे जाने के बाद से भाजपा में सरकार गठन की कवायद चल रही थी। ज्ञात हो कि कांग्रेस के 22 विधायकों के बगावत करने और सदस्यता से इस्तीफा दिए जाने के बाद कांग्रेस सरकार अल्पमत में आ गई थी। 

 

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement