Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के दस से अधिक राज्यों में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, इसके बावजूद लोग लगातार घरों से बाहर निकल कर रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजरी जताई है। पीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, सरकारें कानून का पालन करवाएं।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: March 23, 2020 10:44 IST
लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं- India TV Hindi
लॉकडाउन पर लोगों की लापरवाही से पीएम मोदी नाराज, कहा-राज्य सरकारें नियमों और कानूनों का पालन करवाएं

नई दिल्ली: कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए देश के दस से अधिक राज्यों में सरकार ने लॉकडाउन का ऐलान किया है, इसके बावजूद लोग लगातार घरों से बाहर निकल कर रहे हैं। इस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नाराजरी जताई है। पीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि लोग लॉकडाउन का पालन नहीं कर रहे हैं, सरकारें कानून का पालन करवाएं।

पीएम मोदी ने ट्वीट किया, "लॉकडाउन को अभी भी कई लोग गंभीरता से नहीं ले रहे हैं। कृपया करके अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं, निर्देशों का गंभीरता से पालन करें। राज्य सरकारों से मेरा अनुरोध है कि वो नियमों और कानूनों का पालन करवाएं।"

बता दें कि कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों की वजह से दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान समेत देश के 10 से अधिक राज्यों में लॉकडाउन की स्थिति है लेकिन सोमवार सुबह जो स्थिति दिखी उसमें कई जगह लोग सड़कों पर दिखे। दिल्ली-नोएडा एक्सप्रेस-वे पर तो सोमवार सुबह ही जाम लग गया था, इसी के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का ट्वीट सामने आया है।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement