Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

एस गुरुमूर्ति का दावा- आरोपियों के पास से बरामद हुए पेट्रोल बम, घर पर हमले की थी प्लानिंग

संघ विचारक एस गुरुमूर्ति के आवास पर पेट्रोल बम से हमले की कोशिश की गई। हालांकि, चेन्नई पुलिस ने आरोपियों की कोशिश को नाकाम कर दिया।

IndiaTV Hindi Desk Written by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 27, 2020 23:15 IST
S Gurumurthy claims these petrol bombs seized from the...- India TV Hindi
S Gurumurthy claims these petrol bombs seized from the accused

चेन्नई: संघ विचारक एस गुरुमूर्ति के आवास पर पेट्रोल बम से हमले की कोशिश की गई। हालांकि, चेन्नई पुलिस ने आरोपियों की कोशिश को नाकाम कर दिया। पुलिस ने मामले के संबंध में दो लोगों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक- रविवार की सुबह छह बाइक सवार, एस गुरुमूर्ति के आवास पर पेट्रोल बम फेंकने की योजना से आए थे लेकिन सुरक्षा इंतजामों को देखकर उन्होंने बाइक की स्पीड बढ़ा दी। वहीं, एस गुरुमूर्ति ने ट्वीट कर दिवा किया कि आरोपियों के पास से पेट्रोल बम बरामद किए गए हैं।

उन्होंने ट्वीट किया कि "जैसा कि हमारी जीवन शैली में कुत्ते के पालन-पोषण की अनुमति नहीं है, मेरे एक लंबे समय से दोस्त ने अपने गार्ड के साथ रोजाना रात 10 बजे और सुबह 5 बजे के बीच एक कुत्ते को भेजना शुरू कर दिया। 5 साल से यही हो रहा है। यह वह कुत्ता है जिसने सुरक्षा को सतर्क किया और बदमाशों के हमले को असंभव बना दिया।" 

गुरुमूर्ति ने ट्वीट कर कहा कि "आज की कहानी 2013 में पुलिस द्वारा फकरुद्दीन की गिरफ्तारी पर लौटती है, जिसने कबूला था कि वह मुझे गोली मारने से पहले पकड़ा गया। उसने घर और ऑफिस की रेकी की थी। पुलिस ने मुझसे आग्रह किया कि मेरे पास एक गन मैन (सुरक्षाकर्मी) होना चाहिए। साथ ही सुझाव दिया कि मैं घर और दफ्तर में CCTV कैमरा लगावाऊं।"

उन्होंने एक और ट्वीट में लिखा कि "मार्च 2014 में मेरे घर के दरवाजों को तोड़ने का प्रयास हुआ और सीसीटीवी पर नकाबपोश आदमी दिखा, जो सुबह 1.30 से 3 बजे के बीच विभिन्न तरीकों से घर में प्रवेश करने का प्रयास कर रहा था। यह निश्चित रूप से एक गंभीर बात थी। हमारे पास उसके प्रयास की 2 घंटे से अधिक की रिकॉर्डिंग है। तब घर पर पुलिस गार्ड तैनात थे।"

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement