Sunday, April 28, 2024
Advertisement

वाह रे सरकारी काम! 24 घंटे में ही बह गया करोड़ों रुपये की लागत से बना फ्लोटिंग ब्रिज, राज्य ने दी ये दलील

विशाखापत्तनम में करोड़ों रुपये की लागत से बना फ्लोटिंग ब्रिज महज 24 घंटे में ही ढह गया है। गनीमत रही कि इस घटना में किसी की जानमाल का नुकसान हुआ है। इसे लेकर विपक्ष ने सरकार पर हमला बोला है।

Shailendra Tiwari Written By: Shailendra Tiwari @@Shailendra_jour
Published on: February 27, 2024 8:05 IST
Floating Bridge - India TV Hindi
Image Source : SCREENGRAB (X) फ्लोटिंग ब्रिज

आंध्र प्रदेश के एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। यहां विशाखापत्तनम में एक फ्लोटिंग ब्रिज उद्घाटन के महज 24 घंटे के बाद ही पानी में डूब गया। इस ब्रिज का उद्घाटन सत्ता दल YSRCP के एक सांसद ने किया था। हालांकि राज्य सरकार ने अपनी सफाई में कहा कि पुल का T प्वाइंट ब्रिज से अलग हो गया है, जिसे जल्द ठीक किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक, इस पुल का उद्घाटन राज्यसभा सांसद वाई.वी. सुब्बारेड्डी ने की थी। गनीमत की बात तो ये है कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।

1.6 करोड़ रुपये लगी लागत

bridge collapse

Image Source : SCREENGRAB (X)
बहता पुल

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक फ्लोटिंग ब्रिज बनाया गया, जिसके निर्माण में 1.6 करोड़ रुपये खर्च किए गए थे। इसका उद्घाटन भी सत्ता दल के राज्यसभा सांसद वाई.वी. सुब्बारेड्डी ने किया था। हद तो तब हो गई जब महज 24 घंटे के बाद ही पुल का एक हिस्सा टूट कर पानी में बह गया। राहत की बात बस ये रही कि घटना के दौरा पुल पर कोई नहीं था। बता दें कि 100 मीटर का पुल टूरिस्ट को लेकर समंदर में उतरने और समुद्र तट के मनमोहक नजारे के लिए बनाया गया था। इधर इसे लेकर विपक्ष ने एक्स पर सरकार की अलोचना भी की है।

विपक्ष ने की आलोचना

राज्य के विपक्षी नेता एन. चंद्रबाबू नायडू ने लोगों की जान जोखिम में डालने के लिए सरकार की आलोचना की है। टीडीपी यानी तेलुगू देशम पार्टी के चीफ एन. चंद्रबाबू नायडू ने अपने एक्स हैंडल पर कहा कि जगन रेड्डू के सभी विकास की तरह यह भी उनके भ्रष्टाचार का बोझ नहीं झेल सका और बर्बाद हो गया। उद्घाटन के कुछ ही घंटों बाद यह तैरता हुआ पुल, जिसे सरकार सभी के लिए सही मान रही थी, ढह गया। एक्स प्लेटफॉर्म पर इसके वीडियो भी लोगों ने शेयर किए हैं।

ये भी पढ़ें:

देश के 6 राज्यों में तेज हवाओं के साथ भारी बारिश की चेतावनी, ओले पड़ने और बिजली गिरने के आसार

आजादी के बाद पहली बार इस राज्य में बनेगा रेलवे स्टेशन, PM मोदी ने रखी आधारशिला

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement