Monday, May 20, 2024
Advertisement

ओडिशा : घना कोहरा और तेज रफ्तार के कारण पेड़ से जा टकराई कार, 4 की मौत से मची चीख-पुकार

ओडिशा में एक तेज रफ्तार कार के पेड़ से जा टकराने के कारण 4 लोगों की मौत की खबर है। जानकारी के अनुसार घने कोहरे और कार की तेज स्पीड के कारण यह हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई थी। एक व्यक्ति मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हुई। जबकि एक अन्य ने इलाज के दौरान दम तोड़ा।

Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Published on: December 03, 2022 14:43 IST
Road Accident- India TV Hindi
Image Source : FILE Road Accident

ओडिशा के नबरंगपुर जिले में एक कार के सड़क किनारे एक पेड़ से टकरा जाने से उसमें सवार चार व्यक्तियों की मौत हो गई जबकि अन्य व्यक्ति घायल हो गया। यह जानकारी पुलिस ने शनिवार को दी। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि यह हादसा शनिवार तड़के देबुगांव इलाके में सोरागुडा में हुआ। सुबह-सुबह घने कोहरे के बीच तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला खते ही देखते दर्दनाक रोड एक्सीडेंट से चारों तरफ चीख-पुकार मच गई।

अधिकारी के मुताबिक, जिले के उमेरकोटे में एक कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद कार सवार पांच व्यक्ति नबरंगपुर शहर स्थित अपने घर लौट रहे थे। उन्होंने बताया कि दो व्यक्तियों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक व्यक्ति ने कोरापुट के अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

अधिकारी ने बताया कि चौथे व्यक्ति ने बेहतर इलाज के लिए पड़ोसी आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया। अधिकारी ने बताया कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी है और उसका एक अस्पताल में इलाज किया जा रहा है। 

मृतकों की पहचान मोहम्मद सद्दाम, अंसार खान, रबिन हिआल और साबान हिआल के तौर पर हुई है। उन्होंने बताया कि सभी नबरंगपुर शहर के रहने वाले हैं। पुलिस को शक है कि यह हादसा कोहरे या तेज़ रफ्तार से गाड़ी चलाने की वजह से हुआ।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement