Thursday, May 09, 2024
Advertisement

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद को किया आइसोलेट

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी के अलावा रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना पॉजिटिव है और होम क्वारंटीन हैँ।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Updated on: January 11, 2022 23:55 IST
nitin gadkari- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) नितिन गडकरी हुए कोरोना पॉजिटिव, खुद Tweet कर दी जानकारी

Highlights

  • नितिन गडकरी ने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन हैं
  • रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना पॉजिटिव हैं

नई दिल्ली: केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं। गडकरी ने खुद ट्वीट कर यह जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट कर कहा, मैं आज हल्के लक्षणों के साथ कोविड-19 पॉजिटिव आया हूं। सभी जरूरी प्रोटोकॉल का पालन करते हुए मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और होम क्वारंटीन में हूं। मैं उन सभी लोगों से अनुरोध करता हूं जो मेरे संपर्क में आए हैं और खुद को आइसोलेट कर जांच कराएं।

बता दें कि रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह और भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा भी कोरोना पॉजिटिव है और होम क्वारंटीन हैं। नड्डा ने ट्वीट कर इस बारे में जानकारी दी थी. ट्वीट में उन्होंने कहा था कि शुरुआती लक्षण दिखने पर मैंने अपना कोविड टेस्ट करवाया, मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अभी मैं स्वस्थ महसूस कर रहा हूं। डॉक्टर्स की सलाह पर मैंने खुद को आइसोलेट कर लिया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग भी मेरे संपर्क में आए हैं, उनसे अनुरोध है कि अपनी जांच करवा लें।

केंद्रीय मंत्री अजय भट्ट भी कोरोना से संक्रमित हुए हैं, जिसके बाद उन्होंने खुद को घर पर आइसोलेट कर लिया है। कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। उन्हें भी कोरोना के हल्के लक्षण हैं। रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वो अपने घर में ही क्वारंटीन हो गए हैं।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement