Sunday, April 28, 2024
Advertisement

सियासत का 'सुपर संडे', भीषण गर्मी के बीच और चढ़ेगा पारा, अमित शाह सहित इन बड़े नेताओं की रैलियां

हरियाणा में आज भीषण गर्मी के बीच राजनीति का पारा चढ़ने वाला है, क्योंकि पानीपत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जनसंवाद का कार्यक्रम है, तो दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम के दौरे पर आ रहे हैं।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 18, 2023 7:58 IST
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह- India TV Hindi
Image Source : PTI केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज यानी रविवार को पंजाब और हरियाणा में रैली करेंगे। वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सिक्किम और असम में रैलियां करने वाले हैं। हरियाणा में आज भीषण गर्मी के बीच राजनीति का पारा चढ़ने वाला है, क्योंकि पानीपत में भूपेंद्र सिंह हुड्डा का जनसंवाद का कार्यक्रम है, तो दुष्यंत चौटाला गुरुग्राम के दौरे पर आ रहे हैं। कांग्रेस के जनसंवाद के कार्यक्रम में पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा और राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा शामिल होंगे। वहीं, अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान राजस्थान के श्रीगंगानगर में रैली करने वाले हैं।

पंजाब के गुरदासपुर में शाह की पहली रैली

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज पंजाब के गुरदासपुर और हरियाणा के सिरसा में दो रैलियों को संबोधित करेंगे। अमित शाह की पहली रैली पंजाब के गुरदासपुर में होगी। बीजेपी पहली बार पंजाब में सभी 13 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का मन बना चुकी है। आने वाले दिनों में बीजेपी के बड़े नेता पंजाब की सभी लोकसभा सीटों पर रैलियां करेंगे। आज अमित शाह गुरदासपुर में रैली के साथ इसका आगाज करने वाले हैं। अमित शाह गुरदासपुर में दोपहर 1:30 बजे जनसभा करेंगे। गृह मंत्री शाम 4 बजे गुरूद्वारा चिल्ला साहेब में माथा टेकेगें। इसके बाद सिरसा की अनाज मंडी में शाम 5 बजे जनसभा को संबोधित करेंगे।

गृहमंत्री की रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम

बता दें कि केंद्र की मोदी सरकार के 9 साल पूरे होने के अवसर पर बीजेपी ने अगले चुनाव की तैयारियां शुरू कर दी हैं। गृहमंत्री अमित शाह की रैली के लिए सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए गए हैं। पंजाब पुलिस के एक अधिकारी ने कहा कि गुरदासपुर में रैली के लिए सुरक्षा के सभी जरूरी इंतजाम किए गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने बताया कि अमित शाह के हरियाणा के सिरसा दौरे के लिए भारतीय पुलिस सेवा (IPS) के 15 अधिकारियों सहित 30 से अधिक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी सुरक्षा की निगरानी करेंगे।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement