Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Bihar Politics: "पूर्णिया में एक कॉमेडी सर्कस चल रहा था", अमित शाह के दौरे पर तेजस्वी ने बोला हमला

Bihar Politics: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के राजद और जदयू पर हमले किए जाने के बाद शुक्रवार शाम को डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने पलटवार किया है। तेजस्वी ने गृह मंत्री अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि शाह जब रैली को संबोधित कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि कॉमेडी सर्कस चल रहा है।

Pankaj Yadav Edited By: Pankaj Yadav @pan89168
Updated on: September 24, 2022 6:25 IST
Tejashwi attacks Amit Shah's Bihar visit- India TV Hindi
Tejashwi attacks Amit Shah's Bihar visit

Highlights

  • अमित शाह के बिहार दौरे पर तेजस्वी ने निशाना साधा
  • पूर्णिया में रैली को एक कॉमेडी सर्कस बताया
  • जंगल राज के मुद्दे पर शाह को गिनाएं दिल्ली के क्राइम

Bihar Politics: बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को राज्य के पूर्णिया में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह की रैली को एक कॉमेडी सर्कस बताया। तेजस्वी यादव ने कहा, अमित शाह रैली को संबोधित कर रहे थे, तो ऐसा लगा कि पूर्णिया में एक कॉमेडी सर्कस चल रहा था। तेजस्वी ने कहा कि, उन्होंने 2014 में पूर्णिया में दिए गए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण के अंश को ट्वीट किया था, जिसमें बिहार के लिए विशेष पैकेज, विशेष दर्जा और विशेष ध्यान देने का वादा किया गया था। 8 साल बीत जाने के बाद इसका क्या हुआ। अब, वे बिहार के विशेष दर्जे के बारे में बात नहीं करते हैं। मैंने पहले ही कहा है कि, अमित शाह बिहार आ रहे हैं लेकिन विशेष पैकेज पर कुछ नहीं कहेंगे और यह सच हो गया रैली के रूप में अमित शाह ने इस मुद्दे को सार्वजनिक मंच से टाल दिया।

जंगल राज के मुद्दे पर दिल्ली में हो रहे क्राइम को तेजस्वी ने गिनवाया

तेजस्वी ने कहा कि मैंने पहले ही कहा था कि अमित शाह बिहार के 'जंगल राज' का दावा करेंगे। अमित शाह दिल्ली में रह रहे हैं और दिल्ली का अपराध ग्राफ बिहार से अधिक है। यह मेरा डेटा नहीं है लेकिन NCRB के आंकड़ों से पता चलता है कि बिहार की तुलना में दिल्ली में अपराध दर अधिक है। बिहार जंगल राज के मुद्दे पर, अमित शाह बिहार के लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं। बिहार के लोग सतर्क और समझदार हैं कि क्या गलत है और क्या सही है।

15 साल NDA ने शासन किया, तब नंबर वन क्यों नहीं बनाया -तेजस्वी

तेजस्वी यादव ने यह भी कहा कि अमित शाह ने दावा किया कि जब उनकी सरकार बिहार में आएगी, तो वह इसे नंबर वन राज्य बनाएंगे, लेकिन, बीजेपी 15 साल तक बिहार में NDA सरकार का हिस्सा थी, उनकी पार्टी ने बिहार को नंबर एक राज्य क्यों नहीं बनाया।

Latest India News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement