Friday, April 26, 2024
Advertisement

जम्मू कश्मीर के आतंकी हमले में मारे गये तीर्थ यात्रियों को विधान परिषद में दी गयी श्रद्धांजलि

आज विधान परिषद में जम्मू कश्मीर में मारे गये श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि दी गयी। सदस्यों द्वारा मृतकों की आत्मा की शांति के लिए कुछ पल का मौन रखा गया।

IndiaTV Hindi Desk Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: July 12, 2017 17:05 IST
tributes to pilgrim- India TV Hindi
tributes to pilgrim

नई दिल्ली: कुछ समय पहले जम्मू कश्मीर में हुए हादसे में अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर आतंकवादियों द्वारा हमला किया गया था। जिसमें कई श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई थी। आज विधान परिषद में जम्मू कश्मीर में मारे गये श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि दी गयी। सदस्यों द्वारा मृतकों की आत्मा की शांति के लिए कुछ पल का मौन रखा गया।

सदन में आज प्रश्नकाल के बाद सदस्य शतरूध्द प्रकाश ने अमरनाथ तीर्थ यात्रियों पर आतंकी हमले में मारे गये श्रद्धालुओं को श्रद्धांजलि देने का प्रस्ताव रखा, जिसे सभापति रमेश यादव ने सहमति दे दी। सभापति यादव ने कहा कि जम्मू कश्मीर में तीर्थ यात्रियों पर हुये हमलों से सदन दुखी है, मृतकों को श्रद्धांजलि देते हुए हत हमले में घायल हुए लोगों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करते हैं।

उन्होंने कड़े शब्दों में हमले की निंदा की। इसके बाद सदन के सभी सदस्यों ने खड़े होकर कुछ पल का मौन रखा। गौरतलब है कि सोमवार, 10 जुलाई की रात अमरनाथ यात्रा से लौट रहे तीर्थ यात्रियों की बस पर आंतकवादियों ने हमला कर दिया था। हमले में छह महिलाओं सहित सात तीर्थ यात्रियों की मौत हो गयी तथा 19 घायल हो गये थे।(नोएडा: मेड को पीटने का आरोप, पॉश सोसायटी में गांववालों की पत्थरबाजी)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement