Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

मुजफ्फरनगर के डीएम ने 11 अधिकारियों का वेतन रोकने का दिया आदेश, जानें पूरा मामला

मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील मुख्यालय पर शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया जिसमें जिला स्तर के अधिकारियों को उपस्थित रहना था। विभिन्न विभागों के 11 अधिकारी बैठक में अनुपस्थित पाए गए जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट ने उनके वेतन रोकने के आदेश जारी किए।

Khushbu Rawal Edited by: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: December 19, 2021 14:18 IST
मुजफ्फरनगर के डीएम ने...- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA मुजफ्फरनगर के डीएम ने 11 अधिकारियों का वेतन रोकने का दिया आदेश

Highlights

  • संपूर्ण समाधान दिवस में सभी अधिकारियों को उपस्थित रहना था
  • 11 अधिकारी बैठक में अनुपस्थित पाए गए

मुजफ्फरनगर (उप्र): मुजफ्फरनगर के जिला मजिस्ट्रेट ने जनता की शिकायतों के निवारण के लिए आयोजित संपूर्ण समाधान दिवस पर अनुपस्थित रहे 11 अधिकारियों का वेतन रोकने का आदेश दिया है। अधिकारियों ने रविवार को यह जानकारी दी। यहां बुढ़ाना तहसील मुख्यालय पर शनिवार को संपूर्ण समाधान दिवस आयोजित किया गया जिसमें जिला स्तर के अधिकारियों को उपस्थित रहना था।

जिला मजिस्ट्रेट और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने बैठक की अगुवाई की। बैठक में लोगों से 49 शिकायतें मिली। अधिकारियों ने बताया कि विभिन्न विभागों के 11 अधिकारी बैठक में अनुपस्थित पाए गए जिसके बाद जिला मजिस्ट्रेट ने उनके वेतन रोकने के आदेश जारी किए।

अभी यह सूचना नहीं मिली है कि अधिकारियों का वेतन कितने समय के लिए रोका गया है।

(इनपुट- भाषा)

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement