Saturday, April 27, 2024
Advertisement

UP News: नोएडा में 3 साल के पोते को दादा ने दिया जहर, फिर खुद भी खा गया, दोनों की मौत

UP News: नोएडा में पारिवारिक कलह से तंग आकर एक दादा ने अपने तीन साल के पोते को जहर खिला दिया और फिर खुद भी खा गया। हालत खराब होने पर दोनों को कासना स्थित जिम्म अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई।

Shashi Rai Written By: Shashi Rai @km_shashi
Published on: September 07, 2022 10:27 IST
representative image- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV representative image

Highlights

  • नोएडा में 3 साल के पोते को दादा ने दिया जहर
  • कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पोते को पिलाया
  • फिर खुद भी खा गया, दोनों की मौत

UP News: नोएडा से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पारिवारिक कलह से तंग आकर एक दादा ने अपने तीन साल के पोते को जहर खिला दिया और फिर खुद भी खा गया। हालत खराब होने पर दोनों को कासना स्थित जिम्म अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। मूलरूप से अलीगढ़ के रहने वाले 65 वर्षीय निहाल सिंह रीलखा गांव में स्थित एक कृषि फार्म पर नौकरी करते थे। निहाल सिंह के साथ उनका 3 वर्षीय पोता और एक पोती सपना भी रहते थे।

कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर पोते को पिलाया

मंगलवार को बुजुर्ग निहाल सिंह ने कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर अपने तीन वर्षीय पोते को पिला दिया और बाद में खुद भी वो कोल्ड ड्रिंक पी ली, जिसके बाद दोनों की हालत बिगड़ने लगी। पोती सपना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। 

पारिवारिक कलह से परेशान था बुजुर्ग

थाना प्रभारी राधा रमन सिंह ने बताया कि दादा का नाम निहाल (65) है तथा उसके पोते का नाम कलुआ है। उन्होंने बताया कि जांच के दौरान पुलिस को पता चला है कि निहाल पारिवारिक कलह से परेशान थे और इस वजह से उसने अपने पोते को जहर देने के बाद स्वयं भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि बच्चे के पिता दो साल पहले घर छोड़कर चले गए थे, जिसके बाद उसकी मां भी घर छोड़कर चली गई थी। सिंह ने बताया कि बच्चा अपने दादा के पास रह रहा था। 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement