Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Uttar Pradesh News: बदायूं में ट्रैक्टर की चपेट में आए दो कांवड़िए, एक की मौत और दूसरे की हालत गंभीर

Uttar Pradesh News: बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके में रविवार तड़के एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक कांवड़िए की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है।

Akash Mishra Edited By: Akash Mishra
Published on: July 31, 2022 17:08 IST
Representational Image- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO Representational Image

Highlights

  • घटना बदायूं जिले में रविवार तड़के सुबह चार बजे हुई
  • कांवड़ियों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया
  • पुलिस ने मामला दर्ज कर ट्रैक्टर ड्राइवर को हिरासत में लिया

Uttar Pradesh News: यूपी में बदायूं जिले के उझानी कोतवाली इलाके में रविवार तड़के दो कांवड़िए दर्दनाक हादसे का शिकार हो गए। बता दें कि एक ट्रैक्टर की चपेट में आने से एक कांवड़िए की मौत हो गई और दूसरे की हालत गंभीर है। बदायूं के एसएसपी (SSP-Senior Superintendent of Police) डॉक्टर ओपी सिंह ने बताया कि सड़क हादसा बदायूं के कोतवाली उझानी क्षेत्र में रविवार सुबह चार बजे कछला के निकट हुआ। पुलिस के मुताबिक दो कांवड़ियों को एक ट्रैक्टर ने रौंद दिया। जिससे दोनों कांवड़िए घायल हो गए। घायलों में इलाज के दौरान एक की मौत हो गई तथा दूसरे की हालत गंभीर है। 

घायलों को राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया। जहां उपचार के दौरान एक कांवड़िये ने दम तोड़ दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। पुलिस के मुताबिक मृतक कांवड़िए की पहचान शंकर लाल (28) के रूप में की गई है। मृतक कांवड़िया बरेली जिले के फतेहगंज का रहने वाला था। एसएसपी(SSP) ने बताया कि घटना के संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है। मामले में पुलिस द्वारा ट्रैक्टर ड्राइवर को हिरासत में ले लिया गया है और लीगल प्रक्रिया की जा रही है। 

हालही में एमपी के मुरैना में पांच कांवड़ियों को ट्रक ने रौंदा था

हरिद्वार से गंगाजल लेकर लौट रहे कांवड़ियों को एमपी के मुरैना जिले के रिठोराकलां गांव के समीप मंगलवार की रात एक ट्रक चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी थी। पुलसि के मुताबिक इस हादसे में पांच कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हो गए थे।  घटना से आक्रोशित लोगों ने ट्रक में आग लगा दी और मौके पर ट्रक चालक को पकड़कर पीटा था। जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को मुरैना जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। इनसें से दो को बेहतर इलाज के लिए देर रात ग्वालियर भेज दिया गया था। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर ट्रक को जब्त कर लिया था।

 

Latest Uttar Pradesh News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement