Monday, April 29, 2024
Advertisement

कुपवाड़ा में बड़ा हादसा, फिसलकर गहरी खाई में गिरी महिला और उसका बच्चा, दर्दनाक मौत

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा जिले में खाई में गिरने से एक मां और उसके नाबालिग बच्चे की मौत हो गई। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिले के केरन इलाके में महिला और उसका बच्चा फिसलकर गहरी खाई में गिर गए।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: February 15, 2024 11:52 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

जम्मू-कश्मीर के कुपवाड़ा में बड़ा हादसा हो गया। जिले के केरन में खाई में गिरने से एक मां और उसके नाबालिग बच्चे की मौत हो गई। इसकी जानकारी पुलिस ने दी। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि बुधवार शाम केरन इलाके में महिला और उसका बच्चा फिसलकर गहरी खाई में गिर गए।

शवों को निकालने का प्रयास जारी

अधिकारियों ने कहा, "केरन की रशीदा बेगम के रूप में पहचानी जाने वाली एक महिला और उसका बच्चा कल शाम केरन के मुंडाइन गांव में एक गहरी खाई में गिर गए। शवों को खाई से निकालने का प्रयास जारी है।"

हत्या के आरोपी ने जेल में किया सुसाइड

वहीं, जम्मू-कश्मीर की एक अन्य खबर में पिछले साल अक्टूबर में अपनी मां और एक नाबालिग बेटी की कथित तौर पर हत्या करने के आरोप में मुकदमे का सामना कर रहे एक व्यक्ति ने जेल के अंदर आत्महत्या कर ली। अधिकारियों ने बताया कि जगदेव सिंह (37) उर्फ माइकल के शव को मंगलवार शाम अम्फाला जिला जेल में उसकी कोठरी के अंदर पतलून से बनाए गए फंदे पर लटका हुआ पाया गया। 

सिंह ने पिछले साल 31 अक्टूबर को जम्मू के बाहरी इलाके बिश्नाह के मोर्चापुर गांव में अपने घर पर अपनी 60 वर्षीय मां कमला देवी और तीन महीने की बेटी पर तेज धार वाले हथियार से हमला कर दिया था। अधिकारियों ने बताया कि उसे वारदात के अगले दिन गिरफ्तार कर लिया गया था। उन्होंने बताया कि घटना की न्यायिक जांच के आदेश दिए गए हैं। (इनपुट- एजेंसी)

ये भी पढ़ें-

नक्सलियों ने बीच बाजार गला रेतकर की शख्स की हत्या, जल जीवन मिशन के तहत कर रहा था काम

कमजोर हुई विपक्षी पार्टियों की लड़ाई, गोवा के मंत्री बोले- जल्द 'खत्म' हो जाएगा I.N.D.I.A अलायंस

दिल्ली मेट्रो ने तोड़े रिकॉर्ड, किसानों के 'दिल्ली चलो' मार्च के पहले दिन 71 लाख से ज्यादा लोगों ने की यात्रा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें जम्मू और कश्मीर सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement