1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. लाइफस्टाइल
  4. जीवन मंत्र
  5. वास्तु शास्त्र: घर में हो रहे लड़ाई-झगड़े को खत्म कर देगी ये चीज, दूर हो जाएगी निगेटिविटी

वास्तु शास्त्र: घर में हो रहे लड़ाई-झगड़े को खत्म कर देगी ये चीज, दूर हो जाएगी निगेटिविटी

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए क्रिस्टल बॉल के बारे में। जानिए किस तरह से क्रिस्टल बॉल घर पर रखने से घर में सकारात्मक ऊर्जा का संचार होता है।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 28, 2020 6:35 IST
Crystal Ball- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/MYSTICO_CRYSTALS Crystal Ball - क्रिस्टल बॉल

वास्तु शास्त्र में आज आचार्य इंदु प्रकाश से जानिए क्रिस्टल बॉल के बारे में। कहते हैं जिस घर में बड़ों-छोटों के बीच प्यार होता है, परिवार में तालमेल बना रहता है, उस घर में हर तरह की सुख-सुविधा अपने आप ही विकसित होती रहती है, लेकिन जिस घर में रोज-रोज लड़ाई-झगड़े होते हैं, किसी न किसी बात पर अनबन होती रहती है, वहां परेशानियों का ढेर लग जाता है।

वास्तु शास्त्र: आपकी ये आदतें बन सकती है दुर्भाग्य का कारण, तुरंत करें बदलाव

इस तरह की परेशानियों से बचने के लिये और परिवार में आपसी समझ बनाने में क्रिस्टल बॉल आपकी मदद कर सकती है। क्रिस्टल बाल को अपने घर के लिविंग रूम या हॉल में रखें। यह अपने अंदर आसपास की निगेटिव ऊर्जा को समा लेती है और सकारात्मक ऊर्जा का संचार करती है। 

वास्तु टिप्स: घड़ी को कभी ना रखें तकिए के नीचे, पड़ेगा दिल और दिमाग पर बुरा असर

अगर आपकी अपने साथी से अनबन चल रही है तो अपने बेडरूम में ‌क्रिस्टल बॉल को रखें और इसे दिन में तीन बार क्लॉक वाइज घुमाएं। इसे आपके रिश्ते में मधुरता आयेगी। तभी इसका पूरा लाभ मिलेगा।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Religion News in Hindi के लिए क्लिक करें लाइफस्टाइल सेक्‍शन
Write a comment
X