Monday, May 13, 2024
Advertisement

Chunav Manch: एमपी में अबकी बार किसका खिलेगा 'कमल'? इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' पर कमलनाथ

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' पर राज्य की सिसासत के धुरंधर जुट रहे हैं। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के राजनेताओं से मुद्दे की बात और सीधे सवाल किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मंच पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी शिरकत की।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Updated on: October 15, 2023 14:40 IST
India TV chunav manch- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV India TV चुनाव मंच पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' पर राज्य की सिसासत के धुरंधर जुट रहे हैं। इस कार्यक्रम में मध्य प्रदेश के राजनेताओं से मुद्दे की बात और सीधे सवाल किए जा रहे हैं। इसी क्रम में मंच पर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भी शिरकत की। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि सबसे भ्रष्ट प्रदेश, सबसे ज्यादा बेरोजगार, कृषि क्षेत्र चौपट, स्वास्थ्य व्यवस्था चौपट, शिक्षा व्यवस्था चौपट... ये चौपट सरकार हर चीज चौपट कर रही है।

"कांग्रेस की नीति और नियत जनता जानती है"

कमलनाथ ने कहा कि इस बार जनता गुमराह नहीं होगी। कांग्रेस की नीति और नियत जनता जानती है। हमारे 15 महीने की सरकार की गवाह जनता है। उन्होंने  कहा कि मुझे मध्य प्रदेश की जनता पर पूरा भरोसा है कि वह इस बार प्रदेश का भविष्य सुरक्षित करेगी। एमपी में भ्रष्टाचार चरम पर है। इंडिया टीवी चुनाव मंच पर एमपी के पूर्व सीएम कमलनाथ ने कहा कि साल 2018 में जनता ने बदलाव किया था लेकिन 15 महीने बाद कुछ लोगों ने जनता के विश्वास और लोकतंत्र की हत्या करके हमारी सरकार को गिरा दिया था। एमपीसीसी के अध्यक्ष ने कहा कि लेकिन इस बार जनता इसका बदला लेगी और इस अलोकतांत्रिक काम को अंजाम देने वालों को सबक सिखाएगी। 

"हमने 15 महीनों में इतना काम करके दिखाया..."
इंडिया टीवी के 'चुनाव मंच' पर दिग्गज कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि मध्य प्रदेश में पिछले लगभग 2 दशकों से बीजेपी सरकार है लेकिन ये सरकार इतना काम नहीं कर पाई, जितना हमने मात्र 15 महीनों में करके दिखाया है। वह आज जब जनता के बीच जाते हैं तो लोग उनसे कहते हैं कि इस बार उन्हें इतने भारी मतों से जिताएंगे, जिससे 2020 वाली घटना को दोहराने की कोई सोच भी ना सके। कमलनाथ ने कहा कि हमने अपनी मात्र 15 महीनों की सरकार में किसानों का कर्ज माफ़ किया। कई उद्योग लेकर आए, व्यापारियों के लिए तमाम योजनायें लाये। 

ये भी पढ़ें-

'प्रदेश की जनता बीजेपी सरकार से हुई परेशान, इस बार होगा पूर्ण बदलाव', इंडिया टीवी चुनाव मंच पर बोले कमलनाथ

मेरे घरवाले मुझे थानेदार बनाना चाहते थे, लेकिन गांव की समस्याओं ने मुझे राजनीति में ला दिया- कमल पटेल

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement