Friday, May 17, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता किरीट सोमैया ने BMC कमिश्नर प्रवीण परदेशी के ट्रांसफर को "बली का बकरा" करार दिया

भारतीय जनता पार्टी नेता किरीट सोमैया ने बृहन मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) कमिश्नर प्रवीण परदेशी के ट्रांसफर को "बली का बकरा" कहा है। सोमैया ने मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर इशारों में कहा कि आदित्य ठाकरे सरकार और शिवसेना को बढ़ते मामलों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए।

Edited by: IndiaTV Hindi Desk
Published on: May 08, 2020 20:18 IST
Kirit Somaiya- India TV Hindi
Image Source : PTI Kirit Somaiya

मुंबई: भारतीय जनता पार्टी नेता किरीट सोमैया ने बृहन मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) कमिश्नर प्रवीण परदेशी के ट्रांसफर को "बली का बकरा" कहा है। सोमैया ने मुंबई में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को लेकर इशारों में कहा कि आदित्य ठाकरे सरकार और शिवसेना को बढ़ते मामलों की जिम्मेदारी लेनी चाहिए। मुंबई में बढ़ते कोरोनो वायरस मामलों के बीच बीएमसी कमिश्नर प्रवीण परदेशी को बड़ा झटका दिया है। उनका शुक्रवार को तबादला कर दिया गया है। अब उन्हें शहरी विकास विभाग में अतिरिक्त सीएस के रूप में स्थानांतरित किया गया है।

बृहन मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) में इकबाल चहल को अब नया आयुक्त नियुक्त किया गया है। इकबाल चहल वर्तमान में यूडीडी के प्रमुख सचिव हैं। इससे पहले इकबाल चहल शहरी विकास विभाग में प्रिंसिपल सेक्रेटरी के पद पर कार्यरत थे। इसके अलावा ठाणे के पूर्व म्युनिसिपल कमिश्नर को अदासाहेब जरहाड की जगह बीएमसी का नया अतिरिक्त कमिश्नर बनाया गया है। सरकार ने पूर्व मुंबई मेट्रो रेल कॉर्प के एमडी अश्विनी भिडे को जयश्री बोस की जगह अतिरिक्त बीएमसी नगर आयुक्त नियुक्त किया गया है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement