Saturday, May 18, 2024
Advertisement

शिंदे खेमे के मंत्रियों के खिलाफ आरोपों के पीछे क्या BJP का हाथ है? उद्धव ने उठाया सवाल

उद्धव ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे और उनके खेमे के विधायकों द्वारा बाल ठाकरे के पोस्टर का इस्तेमाल किए जाने की भी आलोचना की तथा कहा कि ये तस्वीरें उनके (उद्धव के) द्वारा खींची गई थी।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: December 28, 2022 6:07 IST
uddhav thackeray- India TV Hindi
Image Source : PTI (FILE PHOTO) उद्धव ठाकरे

नागपुर: शिवसेना (यूबीटी) के नेता उद्धव ठाकरे ने मंगलवार को हैरानगी जताते हुए सवाल किया कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना खेमे से जुड़े मंत्रियों के खिलाफ लगाए गए आरोपों के पीछे क्या भारतीय जनता पार्टी (BJP) का हाथ है। राज्य में शिंदे खेमे के साथ भाजपा सत्ता में साझेदारी कर रही है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए ठाकरे ने मुख्यमंत्री शिंदे और उनके खेमे के विधायकों द्वारा बाल ठाकरे के पोस्टर का इस्तेमाल किए जाने की भी आलोचना की तथा कहा कि ये तस्वीरें उनके (उद्धव के) द्वारा खींची गई थी। उन्होंने शिंदे पर तंज कसते हुए कहा, ‘‘तस्वीरें इस्तेमाल करने के लिए उनके पास दिमाग नहीं है और वे राज्य में शासन कर रहे हैं।’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस तरह का बुलबुला (शिवसेना के बागी विधायक) ज्यादा देर तक नहीं टिकेगा, उन्हें फोड़ने के लिए महज एक पिन की जरूरत है।’’

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा, ‘‘प्रतिदिन घोटाले हो रहे हैं। कुछ नैतिकता बची होनी चाहिए। मैंने एक मंत्री को बर्खास्त कर दिया था। इसलिए क्या सभी घोटालेबाजों ने अपने घोटाले छिपाने के लिए पाला बदल लिया?’’ उन्होंने दावा किया कि नये साल में किसी भी समय चुनाव की घोषणा हो सकती है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement