Sunday, May 05, 2024
Advertisement

राजस्थान पुलिस ने अपराधियों को पकड़कर चौराहे पर कराई परेड, डंडा लेकर सीओ खुद करते दिखे मुनादी; VIDEO

राजस्थान में अपराधियों को लेकर पुलिस ने सख्त संदेश दिया है। एक वीडियो सामने आया है जिसमें जोधपुर पुलिस ने अलग-अलग मामलों में वांटेड अपराधियों को घर से पकड़ा और फिर चौराहे पर परेड कराई और सीओ ने खुद मुनादी दी।

Reported By : Manish Bhattacharya Edited By : Swayam Prakash Updated on: October 21, 2023 12:30 IST
jodhpur Police- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB बिलाड़ा सीओ राजीवर सिंह खुद डंडा लेकर करते दिखे मुनादी

राजस्थान में अब अपराधियों की खैर नहीं। राजस्थान पुलिस ने साफ़ कर दिया है कि जितने भी हिस्ट्रीशीटर और हार्डकोर बदमाश घूम रहे हैं, उनका इलाज करने के लिए पुलिस ने कमर कस ली है। पुलिस ने ऐसे अपराधियों का इलाज शुरू कर दिया है। पुलिस इन बदमाशों को घर में घुस कर पकड़ रही है और बीच चौराहों तक उनकी परेड कराई जा रही है। जोधपुर में ऐसा ही कुछ देखने को मिला जहां पुलिस ने अपराधियों को पकड़ा और चौराहे तक परेड कराई। इसके साथ ही ये मुनादी भी कर दी कि कोई अपराधी बख्शा नहीं जाएगा।

बिलाड़ा सीओ ने डंडा लेकर खुद

दरअसल, जोधपुर से एक वीडियो सामने आया है। इसमें बिलाड़ा सीओ राजीवर सिंह जो सुपर कॉप के नाम से जाने जाते हैं, हाथ में डंडा लेकर ख़ुद ही मोर्चा संभाले दिख रहे हैं और मुनादी कर रहे हैं। बिलाड़ा के कापरडा इलाक़े में राजवीर सिंह ने पूरी फोर्स के साथ रेड मारी और एनडीपीसी के अपराधियों को पकड़ा। इसके बाद अपराधियों को पकड़कर परेड कराई और बीच चौराहे पर साफ और सख्त मुनादी कर दी कि अब किसी भी अपराधियों की खैर नहीं, सारी अपराधी पकड़े जाएंगे। इसलिए वे खुद सरेंडर कर दें।

अपराधियों को घर में घुसकर पकड़ा
जोधपुर पुलिस ने बताया कि बिलाडा सीओ राजवीर सिंह के नेतृत्व में पुलिस थाना कापरड़ा की टीम ने संयुक्त रूप से विधानसभा चुनाव 2023 के मद्दनजर बड़े स्तर पर ऑपरेशन धरपकड़ चलाया। इस दौरान पुलिस थाना कापरडा क्षेत्र में वांछित अपराधियों के निवास स्थानों पर दबिश दी गई। इस दौरान पुलिस ने एनडीपीएस के कई अलग-अलग मामलों में वांटेड अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया। 

जोधपुर पुलिस के हाथ लगे वांटेंड अभियुक्त
इस दौरान पुलिस थाना पुर भीलवाडा के प्रकरण संख्या 164/2018 एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में पांच साल से फरार अभियुक्त मुलजिम श्रवणराम निवासी रामड़ावास कल्ला, पुलिस थाना बदनौर भीलवाडा के एनडीपीएस एक्ट के प्रकरण में वांछित मुलजिम अमराराम निवासी रामड़ावास कल्ला, पुलिस थाना कापरड़ा में वांछित मुलजिम ओमप्रकाश निवासी रामड़ावास कल्ला, पुलिस थाना कापरड़ा राजु गोदारा निवासी रामड़ावास कल्ला, पुलिस थाना कापरड़ा भुपेन्द सिंह उम्र 31 साल निवासी रामडावास पीएस कापरड़ा, सोहनलाल निवासी रामड़ावास कल्ला पुलिस थाना कापरड़ा, घेवर राम निवासी खोखरिया, अनिल विश्नोई निवासी खोखरिया को गिरफतार करने में सफलता हासिल की है। इन सभी अपराधियों से पुछताछ जारी है।

ये भी पढे़ं-

"तुझे बेईमानी से मत पेटी गायब करके चुनाव जितवाया था," गहलोत के मंत्री का VIDEO आया सामने

पुणे से दिल्ली जा रही थी अकासा एयर फ़्लाइट, तभी यात्री बोला- मेरे बैग में बम है; फिर आया एक ट्विस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें राजस्थान सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement